राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया डिटेन

विज्ञापन

उदयपुर के कोटड़ा से बड़ी खबर सामने आ रही है. राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज के जरिए धमकी दी गई.

Google Ad




भजनलाल के मंत्री बाबूलाल को मिली धमकी

मंत्री खराड़ी के आज गोरकुंडा माताजी मंदिर नहीं आने की हिदायत दी गई, मैसेज में अपशब्द लिखकर ये धमकी दी गई. धमकी मिलने के बाद मंत्री खराड़ी ने स्थानीय पुलिस को सुचना दे दी. इस मामले में कोटड़ा थाना पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक को एक घण्टे के भीतर डिटेन किया.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले में थानाधिकारी अशोक सिंह जांच कर रहे हैं. कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली धमकी के बाद प्रशासनिक अधिकारी इस पूरे प्रकरण पर नजर बनाए हुए हैं.




जानकारी के लिए बता दें कि भजनलाल के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी एक नेता ऐसे हैं, जिनके पास पक्का मकान तक नहीं है. बाबूलाल खराड़ी के दो बेटे है जो राजनीति से दूर हैं. बाबूलाल खराड़ी के पास एक ट्रैक्टर और एक स्कॉर्पियो गाड़ी है.

बाबूलाल खराड़ी आदिवासी क्षेत्र के झाड़ोल विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार विधायक बने हैं. ठेठ आदिवासी क्षेत्र से आने वाले खराड़ी को पहली बार कैबिनेट मंत्री बनने का मौका मिला है.