बैंक शाखा प्रबंधक ने सरपंच प्रतिनिधि पर आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज 22 अप्रेल 2023। बैंक शाखा पर ताला जड़ने व शाखा स्टाफ को धमकाकर राजकार्य में बाधा डालने का आरोप लगाकर बैंककर्मी ने सरपंच प्रतनिधि के खिलाफ मामला थाने में दर्ज करवाया है। गांव तोलियासर के बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबधंक भंवरलाल देग ने सरपंच प्रतिनिधि गिरधारीसिंह के खिलाफ आरोप लगाए है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को गिरधारीसिंह करीब सवा चार बजे बैंक शाखा में आया और केसीसी खाताधारक मदनसिंह के संबंध में ऋण की सीमा वृद्धि को तुरंत स्वीकृत करने के लिए दबाव बनाने लगा। जब उनसे समझाईश की गई तो वह नाराज होकर हाथापाई पर उतारू हो गए। गिरधारीसिंह ने किसी से ताला मंगवाया व बैंक के मुख्य द्वार पर ताला जड़कर अदंर ही स्टाफ सहित परिवादी को बंधक बनाकर रखा जिससे स्टाफ भयभीत हो गया।

Google Ad

परिवादी ने पुलिस को बताया कि खूब समझाने पर भी ताला नहीं खोला तो सवा छह बजे पुलिस ने मौके पर पहुंची और ताला खुलवाया। घटना के बाद स्टाफ असुरक्षित महसूस कर रहा है व जान माल का खतरा भी लगने लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

 

सरपंच प्रतिनिधि ने कहा अधिकारी दुर्व्यवहारी।

 

मामले में सरपंच प्रतिनिधि गिरधारीसिंह राजपुरोहित ने बैंक शाखा प्रबंधक के खिलाफ अनेक आरोप लगाते हुए टाइम्स को बताया कि शाखा प्रबंधक का ग्रामीणों के साथ व्यवहार सदैव द्वैषपूर्ण रहा है इस कारण बैंक की ग्राहक संख्या में भी गिरावट आई है। सिंह ने कहा कि ग्रामीण मदन सिंह अपनी असिचिंत केसीसी को सिंचित में परिवर्तित करवाने के लिए लगातार दो माह से बैंक के चक्कर काट रहा है।

अधिकारी ने कई बार मदनसिंह को खेत देखने के लिए चलने हेतु गाड़ी लेकर बुलाया और ये अधिकारी उसके साथ नहीं गए। किसान को बार बार गाड़ी किराया भारी पड़ रहा है। शुक्रवार को भी हमने कार्य कब तक होगा ये समय सीमा देने की मांग की परंतु अधिकारी बिना जवाब दिए समय पूर्व सीट से उठकर जाने लगा और दुर्व्यवहार किया।