आज शराब पीकर नए साल मनाने वाले सावधान पढ़े पूरी खबर

विज्ञापन

Bikaner News – बीकानेर पुलिस ने नए साल पर हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की तैयारी की है। इसके लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। ये टीमें शाम 8 बजे बाद निकलेगी।

Google Ad

एएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि 31 दिसंबर की रात को शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए हाइवे और प्रमुख चौराहों पर पुलिस की टीमें गश्त करेंगी। इतना ही नहीं होटल, रेस्टारेंट और सार्वजनिक स्थानों पर होने वाली नए साल की पार्टियों पर भी नजर रखेंगे। शराब की दुकानों के आसपास भी पुलिस रात को गश्त करेगी। पुलिस की हर टीम में महिला कांस्टेबलों को भी रखा जाएगा।

गांवों में नए साल की सार्वजनिक पार्टियों के लिए किसी ने नहीं ली परमिशन

नए साल पर सार्वजनिक रूप से होने वाले कार्यक्रमों के लिए किसी भी गांव में पुलिस की मंजूरी नहीं ली गई है। ऐसे में पुलिस इन पार्टियों पर नजर रखेगी। आमतौर पर ऐसी पार्टियों में रात को नशे की हालत में हर बार झगड़े होते हैं। इन झगड़ों और हुड़दंग को रोकने के लिए ही इस बार पुलिस की टीमें विशेष रूप से रात 8 बजे बाद अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त करेगी।

लोगों से अपील

एएसपी दीपक शर्मा ने लोगों से अपील की है कि वे नए साल का जश्न शांति और कानून व्यवस्था का पालन करते हुए मनाए। शराब पीकर वाहन न चलाएं और किसी भी तरह की गलत हरकत से बचें।

नए साल पर पुलिस की कार्रवाई से उम्मीद है कि शहर में शांति और कानून व्यवस्था बनी रहेगी।