Churu News : दबंग ने सरेआम किया महिला को ‘Kiss’, 8 साल से पड़ा है पीछे, अब दी एसिड अटैक की धमकी

Churu News: चूरू शहर में 23 साल की एक महिला के साथ ज्यादती का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने दबंगई दिखाते हुए महिला को उसके माता-पिता और अपने दोस्तों के सामने सरेआम किस किया. महिला के परिजनों ने जब उसे रोका तो उसने उनके साथ मारपीट कर डाली.

Churu News : दबंग ने सरेआम किया महिला को 'Kiss', 8 साल से पड़ा है पीछे, अब दी एसिड अटैक की धमक
Churu News : दबंग ने सरेआम किया महिला को 'Kiss', 8 साल से पड़ा है पीछे, अब दी एसिड अटैक की धमक
विज्ञापन

चूरू. राजस्थान के चूरू ( Churu News ) शहर के कोतवाली थाना इलाके में एक महिला का आठ साल तक देहशोषण करने का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता जब 15 साल की थी आरोपी तब से उसका देहशोषण कर रहा है. आरोपी ने अब पीड़िता के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है. इतना ही नहीं आरोपी ने फिल्मी अंदाज में दबंगई दिखाते हुए अपने दोस्तों के साथ लड़की के घर के सामने पहुंचकर उसके मां-बाप के सामने किस किया और विरोध करने पर मारपीट भी शुरू कर दी.

Google Ad

पीड़िता ने अब अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचकर एक नामजद और आधा दर्जन अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. ( Churu News ) पुलिस के मुताबिक कोतवाली इलाके की 23 वर्षीय शादीशुदा महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि 8 साल पहले जब वह 15 साल की थी तो उस्मानाबाद कॉलोनी निवासी आरोपी तौफीक काजी उसे जबरन अपने घर ले गया.

आरोपी ने पीड़िता का बनाया अश्लील वीडियो ( Churu News ) 

वहां उसने उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो तथा फोटो बना लिया. वह वीडियो और फोटो अभी भी उसके पास मोबाइल में है. आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 8 साल से उसका देह शोषण कर रहा है, आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके 45 हजार रुपये भी ऐंठ लिए. 4 महीने पहले आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल कर शहर के ही एक होटल में बुलाया और फिर रेप किया.

कुछ दिन पहले फिर किया रेप
पीड़िता ने उसे खुद के शादीशुदा होने और 2 बच्चों की मां होने का वास्ता भी दिया लेकिन तौफीक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. हाल ही में वह 24 अक्टूबर अपने ससुराल से पीहर आई थी. इस पर आरोपी उसके घर के सामने आया और उसे साथ चलने के लिए कहा. उसने धमकी दी कि यदि साथ नही चलेगी तो चेहरे पर तेजाब फेंक देगा और उसके परिवार को खत्म कर देगा.