WhatsApp Channel Click here Join Now

Maheshwari Samaj खेल महाकुंभ में दिखी सामाजिक चेतना की लहर।

ऐतिहासिक स्वागत जुलूस, श्रीडूंगरगढ़ अभिभूत

माहेश्वरी समाज माहेश्वरी समाज  ( maheshwari samaj )देशभर में व्यापारिक अगुवाई तो कर ही रहा है लेकिन अब समाज के युवा हर क्षेत्र में अपना दमखम दिखा कर समाज के सम्मान को ओर बढ़ा रहे है।
विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज । माहेश्वरी समाज  ( maheshwari samaj )देशभर में व्यापारिक अगुवाई तो कर ही रहा है लेकिन अब समाज के युवा हर क्षेत्र में अपना दमखम दिखा कर समाज के सम्मान को ओर बढ़ा रहे है।

Google Ad

समाज मे चेतना की लहर ऐसे ही रही तो व्यापार से लेकर सेवा तक, सरकारी सेवाओं से लेकर देश की सीमाओं की सुरक्षा तक हर जगह माहेश्वरी युवा सम्मान के क्षितिज को पार करेंगे। यह गर्व की बात कही माहेश्वरी समाज के गौरव ओर सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी ने।

मौका था बीकानेर जिला माहेश्वरी सभा द्वारा श्रीडूंगरगढ़ के हनुमान क्लब प्रांगण में आयोजित अखिल भारतीय माहेश्वरी खेल प्रतियोगिता के उदघाटन समारोह का। उदघाटन समारोह से पहले महेश भवन से स्वागत जुलूस निकाला गया। जो कि कस्बे के मुख्य बाजार और मुख्य गलियों से होते हुए क्लब प्रांगण पहुंचा।

रास्ते मे कस्बे के दुकानदारों ने, माहेश्वरी समाज  ( maheshwari samaj ) के लोगो ने पुष्प वर्षा कर जुलूस में शामिल देश भर से आये खिलाड़ियों का अभिनंदन किया। जुलूस हनुमान क्लब पहुंच कर समारोह में तब्दील हो गया। उदघाटन समारोह की अध्यक्षता लक्ष्मीनारायण सोमाणी ने करते हुए ऐसे आयोजनों से समाज में आपसी सौहार्द बढ़ने की बात कही।माहेश्वरी समाज

कार्यक्रम के स्वागताध्यक्ष उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष बाबूलाल मोहता ने समाज के युवाओ से समाजहित में सामाजिक कार्यो में सक्रिय होने का आह्वान किया। आयोजन संयोजक ओमप्रकाश राठी ने आभार जताया।

मंच पर विशिष्ट अतिथि के रूप में पश्चिमांचल सभा के संयुक्त मंत्री कैलाश सोनी, उत्तरी राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के उपाध्यक्ष संजय करनानी, श्रीडूंगरगढ़ सभा के अध्यक्ष श्रीभगवान चांडक, उद्योग संघ बीकानेर के अध्यक्ष जुगल राठी भी मौजूद रहे। श्रीडूंगरगढ़ सभा के मंत्री नारायण कलानी ने बताया कि प्रतियोगिता में 16 टीमें भाग ले रही है और पहले दिन 12 लीग मैच आयोजित हुए है। कैरम ओर शतरंज के मुकाबले मंगलवार से शुरू होंगे।

राज्य खेल सूची में शामिल हुआ योग योग समिति द्वारा मुख्यमंत्री व खेल मंत्री का आभार