MLA पर हमला ,बाइक से पीछा कर बदमाशों ने फेंके पत्थर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

जयपुर में शनिवार देर शाम जालौर से भाजपा की विधायक रहीं अमृता मेघवाल पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बाइक पर सवार युवकों ने अमृता मेघवाल की गाड़ी का पीछा किया। इसके बाद ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया पर कार के नजदीक आकर पत्थर फेंके। इससे कार का शीशा टूटा और आगे सीट पर बैठी अमृता के कान में चोट लगी

वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। पुलिया से उतरकर अमृता मेघवाल सीधे ट्रांसपोर्ट नगर थाने पहुंचीं। थाना प्रभारी गयासुद्दीन से मिलकर आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में कुछ संदिग्ध युवकों को राउंड अप किया। उनको थाने लाया गया।

अमृता मेघवाल का कहना था कि ये वे लड़के नहीं हैं, जिन्होंने उनका पीछा कर पत्थर फेंके थे। इस संबंध में अमृता मेघवाल ने थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई है

बाॅयोलोजिकल पार्क में आपत्तिजनक हरकतें देखकर युवकों से कहासुनी हुई थी

जानकारी के अनुसार, अमृता अपने परिवार के साथ शनिवार को जयपुर आई थीं। वह आमेर में दिल्ली हाईवे पर स्थित बॉयोलोजिकल पार्क में घूमने गई थीं। वहां तीन-चार युवक बदमाशी कर रहे थे। उनको टोका तो झगड़ा करने लगे। इसके बाद अमृता मेघवाल वहां से लौटकर सिटी के लिए रवाना हो गईं। उनका कहना है कि बदमाशों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया।

वे जब ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया पर चढ़े, तभी बाइक सवार युवक नजदीक आए। इनमें पीछे बैठे युवकों ने कार पर पत्थर फेंके। इससे कार के शीशे टूट गए। पत्थर उनके कान में आकर लगा। मेघवाल के कान से खून बहने लगा। उन्होंने पुलिस को कुछ फोटो भी उपलब्ध करवाए हैं, जो बॉयोलोजिकल पार्क में ही उन युवकों के खींचे थे। उनकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि थाने में अमृता मेघवाल और पुलिस की बहस भी हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-   Virat Kohli के बाद कौन बनेगा टेस्ट टीम का नया कप्तान? ये 3 खिलाड़ी हैं सबसे बड़े दावेदार

भाजपा नेता व सामाजिक कार्यकर्ता सूरज सोनी ने घटना को लेकर अफसोस जताते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण कहा है। उनका कहना है कि हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आमजन में भय व्याप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here