Nanu Marwari: बाल-बाल बचीं बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी, दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई उनकी वेन्यू कार

Nanu Marwadi Car Collided: पुलिस से बचकर भाग रहा हिस्ट्रीशीटर तस्कर बैक गेयर में गाड़ी लेकर भागने लगा और उसकी कार पीछे चल रही इंस्टाग्राम स्टार नानू मारवाड़ी की वेन्यू कार से टकरा गई, जिससे नानू की कार आगे से चकनाचूर हो गई. नानू मारवाड़ी जोधपुर से बाड़मेर जा रहीं थी.

विज्ञापन

Barmer Social Media Star : बाड़मेर.शहर में पुलिस से भाग रहे एक हिस्ट्रीशीटर तस्कर ने बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी की कार मे जोरदार टक्कर मार दी,.गनीमत रही कि दुर्घटना में उन्हे कोई चोट नहीं लगी, लेकिन उनकी वेन्यू कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई.

Google Ad

एनडीपीएस के मामले में वांटेड अपराधी था तस्कर

कोतवाली थाना अधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि पुलिस को एनडीपीएस मामले में वांछित बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र निवासी करनाराम की लोकेशन बीएनसी चौराहे के पास मिली थी. उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस की गाड़ी को देखकर अपनी क्रेटा कार बैक करके भागने लगा और नानू मारवाड़ी की कार से टकरा गया.

इंस्टाग्राम स्टार नानू मारवाड़ी की वेन्यू गाड़ी मार दी टक्कर

पुलिस को देखकर भाग रहे तस्कर ने पीछे से आ रही एक वेन्यू कार में जोरदार टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर से इंस्टाग्राम स्टार की वेन्यू कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान आरोपी ने एक बाइक को टक्कर मारकर वहां से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी के लाखों हैं फॉलोवर

बाड़मेर की सोशल मीडिया स्टार नानू मारवाड़ी उर्फ नैनू चौधरी के इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लाखों फॉलोअर है. ऐसे में उनकी कार में टक्कर की सूचना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. तस्कर ने जब वेन्यू कार में टक्कर मारी तो नानू मारवाड़ी की कार जोधपुर से बाड़मेर की तरफ आ रही थी.