WhatsApp Channel Click here Join Now

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले- सरकार रिपीट हो रही, बीजेपी के पास नहीं है कोई चेहरा

विज्ञापन

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान की प्रक्रिया सम्पन्न हो चुकी है. इसके बाद अब ईवीएम में किस्मत कैद का राज 3 दिसंबर को खुलेगा. जो आगामी सरकार की स्थिति को स्पष्ट करेगा. कि आखिर सरकार किसकी होगी.

Google Ad

इसी बीच आज पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में शानदान प्रदर्शन किया. यही कारण है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही है. प्रदेश में मतदान पांच साल के कामों पर हुआ. इस दौरान बीजेपी कोई मुद्दा नहीं उठा पाई. डोटासरा ने मतदान में जुटे कर्मचारियों का भी धन्यवाद किया. और साथ ही राजस्थान की जनता का भी धन्यवाद किया.

डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं की वजह से ही इसबार मतदान में वोट प्रतिशत बढ़ा है. कांग्रेस सरकार की योजनाओं की वजह से वोट प्रतिशत बढ़ा. वहीं बीजेपी के पास कोई चेहरा नहीं, लोग हमारे साथ खड़े. इतना ही नहीं बीजेपी में अविश्वास की खाई भी अधिक गहरी है. हमारी गर्वनेंस को देखकर जनता हमारे साथ खड़ी है. सबका समर्थन हमारे साथ, हमारी पार्टी की नीति पर सबको विश्वास है. हम तोड़फोड़ की राजनीति नहीं करते है. इसी कारण से हमको पूर्ण बहुमत मिल रहा है.

जबकि बीजेपी के जोड़तोड़ के मसूंबे नाकाम होंगे. पोलिंग में महिलाओं का योगदान ज्यादा रहा. गहलोत सरकार की योजनाओं ने महिलाओं को ध्यान खींचा. जनता को सब दिख रहा है, वोट मतदान पेटी में बंद है. बस 3 तारीख का इंतजार करो. इसके बाद पार्टी आलाकमान CM का चेहरा तय करेगी.