Rajasthan: ‘कांग्रेस कई नेता हमारे पास आ रहे ‘, BJP चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक पंचारिया का दावा

विज्ञापन

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी (BJP) चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया (Narayan Panchariya) ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में सत्तारूढ़ कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के साढ़े चार साल तक कांग्रेस की कैबिनेट बैठक होटलों में चलती रही है. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सभी विधायकों को अपनी कुर्सी बचाने के लिए खुली छूट दी.

Google Ad

वहीं, कांग्रेस से बीजेपी आने वाले नेताओं के सवाल पर पंचारिया ने कहा, ”कांग्रेसियों की एक लंबी लाइन है जो बीजेपी से रोज संपर्क करती है. हमको सोचना पड़ रहा है कि किसको लें और किसको छोड़ें. कांग्रेसी की डूबती हुई नैया से कूद कूद कर नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.” पंचारिया ने आगे कहा, ”कांग्रेस राज में जगह-जगह माफिया पैदा हो गए. कहीं खनन माफिया है तो कहीं बजरी माफिया है. राजस्थान महिला अत्याचार में देश में पहले स्थान पर है. हर बच्ची के मां घबराती है कि मेरी बच्ची न स्कूल में सुरक्षित है और न ही अस्पताल में सुरक्षित है.

बीजेपी और जनता मिलकर कांग्रेस सरकार को हटाएगी- पंचारिया
नारायण पंचारिया ने कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से नाराज है. जनता और बीजेपी मिलकर भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी. बीजेपी ने जो टिकट बांटा है वह कार्यकर्ताओं की आकांक्षाओं और जनता की इच्छा के अनुसार किया है.

 

बीजेपी में बगावत पर यह बोले पंचारिया

पंचारिया ने कहा कि बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद कांग्रेस की हवाइयां उड़ गई, बैचैन हो गए. उनको अपनी नीति में बदलाव करना पड़ गया.  जब पंचारिया से बीजेपी में कथित बगावत को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कि बीजेपी में बगावत जैसी कोई चीज नहीं है.

बीजेपी में कोई खेमा नहीं है. वसुंधरा राजे बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के बाद कोई बड़ा नेता है तो वह वसुंधरा राजे जी हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी में वैचारिक भिन्नता हो सकती है जहां भी कार्यकर्ता नाराज हैं उनसे बात कर नाराजगी दूर कर दी जाएगी.