मशीन से युवक के दोनो पैर कटे , दो घंटे मशीन में फंसा रहा युवक देखिए फोटो

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- शुक्रवार सुबह सुबह क्षेत्र में एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक जने का पैर पुरी तरह से कट कर अलग हो गया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे पटरियों के पास वाली दरगाह के समीप स्थित ईंट भट्टे पर एक मजदुर कार्य कर रहा था और मिट्टी मिक्चर मशीन में उसका पैर आ गया। मजदुर का पैर तो पूरी तरह से कट कर अलग हो गया एवं धड़ भी मशीन में फंस गया। ऐसे में तुंरत मशीन को रोका गया एवं श्रीडूंगरगढ़ सूचना दी गई।

 

सूचना पर मोटर गैराज युनीयन के सदस्य मौके पर पहुंचे एवं मशीन में से निकालने का प्रयास शुरू किया। इसी दौरान आपणो गांव सेवा समिति के कार्यकर्ताओं को भी सूचना दी गई तो फंसे हुए युवक की मौके पर ही प्राथमिक चिकित्सा करने के लिए समिति की एम्बुलैंस में श्रीडूंगरगढ़ राजकीय चिकित्सालय से नर्सिंगकर्मी विजयपाल सिहाग, महेश तावणियां, अमित को लेकर मौके पर पहुंचा गया।

 

युवक करीब दो घंटे तक मशीन में फंसा रहा एवं बड़ी मुश्किल से कटर के माध्यम से मिक्चर मशीन को काट कर फंसे हुए युवक को निकाला गया। युवक को आपणो गांव सेवा समिति की एम्बुलैंस के माध्यम से श्रीडूंगरगढ़ चिकित्सालय लेकर आया गया।

 

मौके पर पहुंचे नर्सिंगकर्मियों द्वारा युवक को बहता खून रोकने वाले इंजेक्शन आदि उपचार दिए जाने से युवक की जान तो बच गई लेकिन अभी भी उसे गंभीर अवस्था में बीकानेर रैफर कर दिया गया है।

 

घायल युवक की पहचान संजय निवासी मकराणा के रूप में हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-   अध्यापक द्वारा पिटाई के बाद 11वीं के विद्यार्थी ने की आत्महत्या, दो शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here