WhatsApp Channel Click here Join Now

सुखदेव हत्याकांड़ से बिगड़े हालात, BJP ऑफिस में तोड़फोड़, जांच के लिए SIT गठित

विज्ञापन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder News, Rajasthan Bandh :सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से राजस्थान में तनाव के हालात हैं। जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, जैसलमेर, चूरू और उदयपुर समेत अन्य जिलों में बाजार बंद हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी के की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके कारण जयपुर में अजमेर-हाईवे पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा। भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोगों की भीड़ ने तोड़फोड कर दी। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर भी लोगों की भीड़ पहुंच गई और जमकर नारेबाजी की।

Google Ad

राजस्थान में गुंडों के लिए कोई जगह नहीं है’
राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा, राजस्थान में गुंडों के लिए कोई जगह नहीं है। आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित
डीजीपी उमेश मिश्रा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की है। एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की गई है। गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हुई। एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित होगा। अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम मिलेगा। डीजीपी ने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है।