बाड़मेर के खेत में मिला पीआइए लिखा संदिग्ध गुब्बारा, जांच में जुटी पुलिस

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

जोधपुर। जोधपुर संभाग के सरहदी जिले बाड़मेर के चौहटन क्षेत्र के धनाऊ कस्बे के पासएक खेत में संदिग्ध गुब्बारा मिला है जिस पर की अंग्रेजी और उर्दू में पीआई ए लिखा हुआ है। सफेद और हरा रंग का गुब्बारा एरोप्लेन के आकार मामा आकृति में है। सूचना पर चौहटन पुलिस मौके पर पहुंची है। गुब्बारा कहां से आया और क्या लिखा है इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर जांच कर रही है।

शनिवार को सुबह धनाऊ के पावड़ों का तला सरहद के खेत में ग्रामीणों को एक एरोप्लेन की शेप का गुब्बारा मिला। गुब्बारा देखकर ग्रामीणों में हड़कप्प मच गया। ग्रामीणों ने चौहटन पुलिस को सूचना दी। चौहटन पुलिस मौके पर पहुंचकर गुब्बारे को अपने कब्जे मे ले लिया। गुब्बारा पाकिस्तान से आने की आशंका जताई जा रही है। चौहटन थानाधिकारी भुटाराम के मुताबिक धनाऊ के पास खेत में एक गुब्बारे आने की सूचना मिली है। गुब्बारे की साईज करीब दो गुणा चार फीट साइज बताई जा रही है। गुब्बारे पर अंग्रेजी और उर्दू से लिखा है। अंग्रेजी में पीआईए लिखा हुआ है। इस गुब्बारे की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-   राजस्थान में मंदिर पर चला बुलडोजर:भाजपा बोली- ये बदले की राजनीति; कांग्रेस ने कहा- BJP के बोर्ड ने तोड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here