24 वर्षीय विवाहिता ने फंदे से झूलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || पति से परेशान एक 24 वर्षीय विवाहिता ने फंदे से झूलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। दोपहर में विवाहिता के तीन वर्षीय लड़के को उसकी नानी खिला रही थी। कुछ देर बाद नानी ने उसे अपनी मां को बुलाने भेजा, जहां कमरे में पहुंचते ही बच्चा चिल्लाकर बोला कि अम्मी लटक रही है। युवती की मां ने आसपास के लोगों की सहायता से उसे नीचे उतारा और लगनशाह हॉस्पिटल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन युवती की मां ने विश्वास नहीं किया और शव को सरकारी अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी अनुसार मृतका शबुक्ता खातून पत्नी नौशाद अली शादी के बाद से ही अपनी मां नाजदा पत्नी मोहम्मद मोहसिन के साथ पीर की दरगाह मोहल्ले में एक किराए के मकान में रह रही थी। शुक्रवार सुबह फोन पर उसका अपने पति के साथ झगड़ा हुआ जिसके बाद वह अपने कमरे में चली गई। उसके तीन वर्षीय पुत्र व तीन माह की पुत्री को लेकर नानी उन्हें बाहर खिलाने लग गई। कुछ देर बाद नानी ने अपने नवासे को कमरे में से शबुक्ता को बुलाने भेजा तो युवती के फंदे से लटके होने की जानकारी मिली। मृतका के भाई नूर इस्लाम पुत्र मोहम्मद मोहसिन शेख ने पुलिस को बताया कि उसका परिवार सालों से मकराना में रह रहा है।

उसके पिता की मृत्यु 19 वर्ष पूर्व हो चुकी है जबकि उसकी बहन शबुक्ता खातून की शादी चार वर्ष पहले नौशाद अली पुत्र लालू शेख निवासी वरदा जिला अरडिया बिहार से हुई थी। शादी के बाद उसकी बहन के ससुराल वालों ने पांच लाख रुपए की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-   योग शिक्षक संघर्ष समिति के सलाहकार नियुक्त

जिसके बाद से ही मृतका अपनी मां के साथ मकराना में ही रह रही थी। इस दौरान नौशद अली पन्द्रह-बीस दिनों से मिलने आता और वापस चला जाता। शुक्रवार सुबह नौशाद अली का फोन आया, जिसमें दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े से परेशान होकर वह रो रही थी और अपने कमरे में चली गई। कमरे में गए बच्चे ने उसकी मां के लटकने की बात बताई। इस संदर्भ में मकराना पुलिस थाने में पीहर पक्ष की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here