एक के बाद एक पांच घरों में चोरों की धमाचौकड़ी:सूने घरों से लाखों का माल पार कर ले गए, बच्चों का गुल्लक भी नहीं छोड़ा

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज़: श्रीडूंगरगढ़ के आडसर गांव में बीती रात चोरों ने एक के बाद एक पांच घरों में चोरी कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सोने-चांदी के आभूषण के साथ ही चोरों ने बच्चों के गुल्लक तक उठा ले गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

Google Ad

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 2 बजे बाद पिकअप लेकर आए चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। एसआई वीरचंद व हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार मौके पर पहुंच गए हैं। गांव के बाजार की मुख्य गली में चोरों ने चार घरों में हाथ साफ किया है जबकि लाखनसर रोड स्थित एक अन्य घर में भी चोरी का प्रयास हुआ है।

 

पुलिस के अनुसार शुभकरण तातेड़ के मकान में चोरी हुई है। यहां सुरेश कुमार वर्मा किराए पर रहते हैं। वो घर के आगे के कमरे में सो रहे थे, इसी दौरान पीछे की ओर बनी खिड़की तोड़ कर चोर घुसे। यहां करीब ढाई लाख नगदी चोर ले गए। इसके अलावा गुल्लक में रखी चिल्लर भी चोर ले गए। सुरेश कुमार ने बताया कि करीब 13 तोला सोना, 17 भरी चांदी, एक एलसीडी चोर ले गए।

खिड़की तोड़कर घुसे चोर

 

सुरेश के घर के पास ही स्थित लूणाराम गंगाजल उपाध्याय का घर है। इस घर के सदस्य छत पर सो रहे थे, इसी दौरान चोरों ने एक खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया और कीमती सामान एकत्र कर ले गए। करीब 5 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने चोरी हुए हैं। इसी मकान के पास दो भाइयों का मकान चेनरूप व इन्द्रचंद पुत्र किस्तूरचंद छाजेड़ के मकान में मेन गेट तोड़ कर घुसे। ये दोनों मकान मालिक बाहर रहते हैं और इनके घरों में सामान बिखरा पड़ा है परंतु नुकसान का आकलन नहीं हो सका है। वहीं लाखनसर रोड पर प्रदीप नाई के घर में चोरी हुई है। इसी के परिवार के शंकरलाल नाई के घर भी चोरों ने घुसने का प्रयास किया परंतु विफल रहें।