घर में घुसकर व्यापारी को पिस्तौल दिखाई और अलमारी से 2.10 लाख लूटे

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || जोधपुर नागौरी गेट थानान्तर्गत राम मोहल्ला में कृषि मण्डी के एक व्यापारी के मकान में शनिवार दोपहर तीन नकाबपोश युवक घुसे और पिस्तौल दिखाकर पहली मंजिल पर ऑफिस की अलमारी से 2.10 लाख रुपए लूटकर भाग गए। व्यापारी ने प्रतिरोध कर पकडऩे के लिए पीछे भी किया, लेकिन लुटेरे पिस्तौल व एक बैग वहीं छोड़कर भाग निकले।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्व) भागचंद मीणा के अनुसार राम मोहल्ला निवासी मनीष डागा कृषि उपज मण्डी में जीरा, अरण्डी व रायड़ा के आड़त व्यापारी है। दोपहर 3.05 बजे तीन नकाबपोश युवक मकान की प्रथम मंजिल पर बने ऑफिस में आए। वहां पहुंचते ही तीनों लुटेरे व्यापारी से बातचीत करने लगे। इस बीच, एक युवक ने पिस्तौल निकालकर व्यापारी पर तान दी। अन्य युवक लकड़ी की अलमारी से रुपए निकालने लग गए। यह देख व्यापारी ने प्रतिरोध किया, लेकिन तीनों लुटेरे उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे।
लुटेरों ने अलमारी में रखे २.१० लाख रुपए लूट लिए और भागने लगे। व्यापारी ने लुटेरों का पीछा कर पकडऩे का प्रयास किया। इस आपाधापी में लुटेरों के हाथ से पिस्तौल व एक बैग वहीं गिर गए। लुटेरे भाग निकले। व्यापारी की सूचना पर नागौरी गेट थानाधिकारी राजूराम वारदात स्थल पहुंचे और जांच शुरू की।

बाद में एडीसीपी भागचंद मीणा, सहायक पुलिस आयुक्त (केन्द्रीय) व प्रशिक्षु आइपीएस रंजीता मौके पर पहुंचे। व्यापारी से जानकारी लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कराई। वारदातस्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में तीनों नकाबपोश युवक नजर आए हैं। जिनके आधार पर तलाश के प्रयास किए गए हैं। जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई है।
जानता नहीं हूं, लेकिन परिचित हो सकते हैं

यह खबर भी पढ़ें:-   एक मां ने अपने बीमार बेटे को ठीक करने के लिए बेटी को मार डाला , जानिए पूरी खबर

मण्डी में जीरा, अरण्डी व राई के आड़त व्यापारी मनीष डागा का कहना है कि तीन नकाबपोश ऑफिस में आए और बात करके पिस्तौल तान दी। तीनों लुटेरे परिचित होने की आशंका है, लेकिन जानकार नहीं हैं। लुटेरों से प्रतिरोध व छीना-झपट्टी में व्यापारी के खरोंचे भी आईं।
लाखों रुपए सुरक्षित बचे

पुलिस का कहना है कि लुटेरों ने व्यापारी की अलमारी से २.१० लाख रुपए लूटे हैं। अलमारी में लाखों रुपए सुरक्षित भी रह गए। एेसे में अंदेशा है कि उन्हें अलमारी में रुपए होने की पहले से जानकारी थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here