जयपुर में बीच सड़क युवती को मारी गोली:मुस्लिम युवक से की थी शादी; पति के परिवार वाले परेशान कर रहे थे

युवती को एसएमएस के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया।
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

जयपुर :जयपुर में बुधवार सुबह बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती को गोली मार दी। गोली लगने से युवती सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई। वहीं, फायरिंग अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना मुरलीपुरा थाना इलाके की है।

घायल अंजली(26) को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। यहां ट्रोमा सेंटर में युवती का इलाज किया जा रहा है।

जानकारी मिलने पर एसएचओ मुरलीपुरा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि युवती रोड नंबर 5 पर स्थित आयुर्वेदिक शॉप पर काफी समय से नौकरी कर रही थी। रोड नंबर 5 पर ही उसे गोली मारी गई। विद्याधर नगर की रहने वाली अंजलि ने कुछ समय पहले ही इंटरकास्ट शादी की थी।

उधर, अंजली के पति अब्दुल लतीफ ने बताया कि उसके परिवार के लोग काफी समय से परेशान कर रहे थे। उसके रिश्तेदार रियाज खान ने पीठ पर गोली मारी है। अंजलि ने भी रियाज की आवाज सुनी। उसे पहचाना था। इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही के कारण यह सब हो गया।

कोर्ट से मांगी थी सुरक्षा

शादी के बाद से ही उसे जान को लेकर डर था। कोर्ट में भी सुरक्षा को लेकर मांग की थी। संदिग्धों की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन कर लिया गया है। मुरलीपुरा एसएचओ ने बताया कि आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

पीठ पर लगी गोली, हालत स्थिर

एसएमएस के ट्रोमा के प्रभारी जगदीश मोदी ने बताया- युवती को इमरजेंसी में लाया गया है। एग्जामिन कर लिया गया है। स्पेशलिस्ट की टीम को बुलाया गया है। युवती की पीठ में गोली लगी है। गोली शायद अभी शरीर के अंदर ही है। इसकी जांच की जा रही है। हालात अभी स्टेबल है। सभी तरह की जांच के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-   राजस्थान के 20 जिलों में डमी कैंडिडेट बैठा 15 लाख में की थी डील, परीक्षा के दिन कांस्टेबल से लेकर टीचर तक 60 पकड़े, 19 संदिग्ध एग्जामिनर सेंटर से हटाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here