दोस्त के एक्सीडेंट का बहाना बनाकर करती थी लूटपाट, महिला समेत तीन गिरफ्तार

मदद की गुहार, फिर लूटपाट को अंजाम
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || झांसा देकर लूटपाट करने की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. राजधानी दिल्ली में भी ऐसी घटनाएं हर दूसरे दिन होती दिख जाती हैं. अब मालवीय नगर थाना पुलिस ने एक महिला और उसके दो साथियों को लूटपाट के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक महिला रात के वक्त सड़क पर शिकार की तलाश में घूमती और जैसे ही उसे कोई अकेला शख्स नज़र आता वो उसे कहानी सुनाती कि उसका एक रिश्तेदार घायल हालत में पड़ा है, अगर सामने वाला मदद को तैयार हो जाता तो वो महिला उसे लेकर उस जगह जाती. अब जहां वो महिला लेकर जाती थी, वहां पर पहले से ही उसके साथी मौजूद रहते थे और मौका देखते ही लूट को अंजाम दे देते.

मदद की गुहार, फिर लूटपाट

मालवीय नगर थाने में रोहित तनेजा नाम का शख्स पहुंचा था. शिकायत में बताया गया था कि 12 जून की रात करीब 1 बजे वो मालवीय नगर में खाना खाने के बाद घर वापस जा रहा था. जब वो साकेत कोर्ट के पास पहुंचा तभी एक महिला ने उसे रुकने का इशारा किया.

रुकने पर उस महिला ने कहा कि उसका एक दोस्त घायल हालत में पास में पड़ा हुआ है. महिला की बात मान कर रोहित उसकी मदद करने के इरादे से साथ चला गया, लेकिन जैसे ही वो महिला की बताई जगह पर गया वहां महिला के दो साथी पहले से ही मौजूद थे और उन्होंने उसे लूटने का काम किया. 10 हजार कैश, क्रेडिट कार्ड और मोबाइल लूटा गया और फिर सभी आरोपी ऑटो में बैठ फरार हो गए.

यह खबर भी पढ़ें:-   राजस्थान के इन जिलों में लग सकती है लॉकडाउन जैसे पाबंदियां ,राज्य में कर्फ्यू बढ़ने पर विचार आज शाम हो सकता है ऐलान

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार
रोहित की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम बना दी. पुलिस ने सबसे पहले इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली और फिर ऑटो के नंबर से ट्रैक कर संगम विहार इलाके से महिला समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़ में आए आरोपियों के नाम चंदन, वर्षा और रोहित हैं. पुलिस ने इनके पास से लूट में इस्तेमाल ऑटो और कैश बरामद कर लिया है. अब पुलिस पूछताछ कर रही है कि इन तीनों ने अब तक कितनों के साथ इसी तरह से लूटपाट की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here