श्री डूंगरगढ़ निवासी कोलकाता प्रवासी परिवारों द्वारा दिपावली मिलन समारोह का अयोजन कल

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ निवासी कोलकाता प्रवासी परिवारों के सशक्त संगठन श्रीडूंगरगढ़ नागरिक संघ , कोलकाता द्वारा कल रविवार , 7 नवम्बर 2021 को दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है , साथ ही अनेकानेक उपयोगी जानकारियाँ समाहित करते हुए संघ द्वारा प्रकाशित की जा रही प्रवासी – परिचय – पुस्तक 2021 का लोकार्पण समारोह भी रखा गया है ।

Google Ad

संघ के अध्यक्ष श्री जतन पारख से मिली जानकारी के अनुसार इन प्रोग्रामों के साथ साथ एक और विशेष प्रोग्राम रखा गया है वो है श्रीडूंगरगढ़ निवासी कोलकाता प्रवासी समस्त परिवारों में 75 वर्ष या ऊपर की उम्र के पति – पत्नी के जो भी जोड़े हैं या 90 वर्ष की उम्र से ऊपर के जो भी बुजुर्ग अभिभावक हैं , संघ उनका सम्मान – अभिनंदन करेगा ।

उनके अनुसार वह परिवार सौभाग्यशाली होता है जिसमें माँ बाप , दादा दादी की विद्यमानता रहती है । बुजुर्ग अभिभावक समाज के शीश पर “ पूजनीय पगड़ी “ की तरह होते हैं , संघ उनका सम्मान कर अपने आप को अनुगृहीत महसूस करेगा।

संघ के अध्यक्ष श्री जतन पारख के विशेष अनुरोध पर श्रीडूंगरगढ़ के लोकप्रिय विधायक माननीय श्री गिरधारी लाल जी महिया इस प्रोग्राम में शामिल होने विशेष रूप से कोलकाता पधार रहे हैं । संघ की महिला समिति भी एक रंगारंग प्रोग्राम “ अपना प्रोग्राम – अपनों द्वारा “ पेश करेगी । इस प्रोग्राम को लेकर कोलकाता प्रवासी परिवारों में बहुत उत्सुकता है । समारोह की सफलता के लिए अग्रिम बधाई

जनजागृति मंच श्रीडूंगरगढ के अध्यक्ष तोलाराम मारू ने श्रीडूंगरगढ़ निवासी कोलकाता प्रवासी द्वारा ऐसे आयोजन के लिए सभी का आभार प्रकट किया है