एक मां ने अपने बीमार बेटे को ठीक करने के लिए बेटी को मार डाला , जानिए पूरी खबर

विज्ञापन
हत्या की शिकार हुई संजना 5 वीं क्लास में पढ़ती थी
इस दौरान बेटा सिंघम भाग कर कमरे से बाहर चला गया। उसके बाद रेखा ने अंदर से कुंडी लगा ली. बाद में उसने तोलिए से बेटी संजना का गला घोंटकर हत्या कर दी. संजना 5 वीं क्लास में पढ़ती थी.
बहन के कमरे से नहीं निकलने के कारण छोटा भाई सिंघम जोर-जोर से रोने लगा. उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए. उसने उन्हें बताया कि मां बहन को पीट रही है. इससे लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो संजना जमीन पर पड़ी मिली. लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.
[web_stories title=”false” excerpt=”false” author=”false” date=”false” archive_link=”false” archive_link_label=”” circle_size=”150″ sharp_corners=”false” image_alignment=”left” number_of_columns=”1″ number_of_stories=”5″ order=”DESC” orderby=”post_title” view=”circles” /]

रेखा पति पर भी पूर्व में कर चुकी है हमला
इसी सपने के चलते मानसिक रूप से बीमार रेखा ने कुछ दिन पूर्व अपने पति को भी मारने के लिए उस पर हमला करने का प्रयास किया था. महिला के दिमाग में बलि देकर परिवार के लोगों को मारने का प्लान चल रहा था. शनिवार को उसे मौका मिल गया. उसने छोटे बेटे ओर बेटी का मारना चाहा. इस दौरान बेटा तो भाग गया लेकिन बेटी भाग नहीं पाई. इस पर उसने तोलिये से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है.

Google Ad

रेखा अपने बच्चों से काफी प्यार करती है
आरोपी महिला से और पूछताछ की जा रही है. महिला के पति शिवराज सिंह हाड़ा ने बताया कि उसकी पत्नी रेखा हाडा लॉकडाउन के बाद से ही मानसिक बीमारी से पीड़ित थी. कई दिनों से गुमसुम सी रहती थी और कोई काम नहीं करती थी. इसको लेकर एक-दो दिन बाद वह रेखा को डॉक्टर को दिखाने जाने वाले था. शिवराज ने बताया आरोपी रेखा अपने बच्चों से काफी प्यार करती है. कभी भी उनको मारती-पीटती

[irp]