एक मां ने अपने बीमार बेटे को ठीक करने के लिए बेटी को मार डाला , जानिए पूरी खबर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस
हत्या की शिकार हुई संजना 5 वीं क्लास में पढ़ती थी
इस दौरान बेटा सिंघम भाग कर कमरे से बाहर चला गया। उसके बाद रेखा ने अंदर से कुंडी लगा ली. बाद में उसने तोलिए से बेटी संजना का गला घोंटकर हत्या कर दी. संजना 5 वीं क्लास में पढ़ती थी.
बहन के कमरे से नहीं निकलने के कारण छोटा भाई सिंघम जोर-जोर से रोने लगा. उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए. उसने उन्हें बताया कि मां बहन को पीट रही है. इससे लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो संजना जमीन पर पड़ी मिली. लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रेखा पति पर भी पूर्व में कर चुकी है हमला
इसी सपने के चलते मानसिक रूप से बीमार रेखा ने कुछ दिन पूर्व अपने पति को भी मारने के लिए उस पर हमला करने का प्रयास किया था. महिला के दिमाग में बलि देकर परिवार के लोगों को मारने का प्लान चल रहा था. शनिवार को उसे मौका मिल गया. उसने छोटे बेटे ओर बेटी का मारना चाहा. इस दौरान बेटा तो भाग गया लेकिन बेटी भाग नहीं पाई. इस पर उसने तोलिये से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है.

रेखा अपने बच्चों से काफी प्यार करती है
आरोपी महिला से और पूछताछ की जा रही है. महिला के पति शिवराज सिंह हाड़ा ने बताया कि उसकी पत्नी रेखा हाडा लॉकडाउन के बाद से ही मानसिक बीमारी से पीड़ित थी. कई दिनों से गुमसुम सी रहती थी और कोई काम नहीं करती थी. इसको लेकर एक-दो दिन बाद वह रेखा को डॉक्टर को दिखाने जाने वाले था. शिवराज ने बताया आरोपी रेखा अपने बच्चों से काफी प्यार करती है. कभी भी उनको मारती-पीटती

यह खबर भी पढ़ें:-   सड़क पर लगे एक ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट के बाद बस्ती में बने करीब 20 से 25 घरों में करंट दौड़ ,एक व्यक्ति की मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here