“चांडाल योग समाप्त होते ही 5 राशियों का करियर भरेगा उड़ान, क्या आप हैं शामिल”

विज्ञापन

Astrology वैदिक ज्योतिष के अनुसार गुरु और राहु की युति से बना चांडाल योग (Chandal Yoga)समाप्त हो रहा है. जिससे पांच राशियों के बंद किस्मत के ताले खुल जाएंगे और सभी परेशानियों का हल निकलना शुरू होगा. इन पांच राशियों के जातकों के जीवन सकारात्मकता आएगी.

Google Ad

मिथुन राशि

आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन की संभावना लाता है. बुध-आदित्य राज योग और भद्रा राज योग की जन्म कुंडली में दो शुभ योगों की उपस्थिति वित्तीय लाभ की संभावनाओं को बढ़ाती है. यह अवधि पिछले निवेशों से फलदायी परिणाम ला सकती है और उनके पेशेवर प्रयासों में उल्लेखनीय प्रगति कर सकती है, जिससे उन्हें प्रशंसा और पहचान मिल सकती है.

 

कर्क 

आपके जीवन में लाभ का समय शुरू होगा. नवम भाव में गुरु, गुरु का प्रभाव सामाजिक स्थिति, सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि का वादा करता है. इसके अतिरिक्त, इस अवधि के दौरान अप्रत्याशित वित्तीय लाभ क्षितिज पर हो सकता है. करियर में वृद्धि और विकास की चाह रखने वालों को सकारात्मक अवसर मिलने की संभावना है, क्योंकि अनुकूल अवसर स्वयं उपस्थित होंगे.

धनु

करियर के लिहाज से शुभ समय शुरू होगा. बृहस्पति की दशम भाव में उपस्थिति नई और अनुकूल संभावनाओं के आगमन का पूर्वाभास कराती है. उनके काम के प्रभाव को स्वीकार किए जाने की संभावना है, जिससे पदोन्नति और उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. इस अवधि के दौरान वित्तीय लाभ और स्थिरता भी पहुंच के भीतर है.

 

मकर

आपके करियर के लिए शुभ समय आ गया है.गुरु-राहु चांडाल दोष के समाप्त होने और बृहस्पति और राहु के टूटने से आपके पेशेवर प्रयासों में नए और आकर्षक रास्ते खुल सकते हैं. उच्च अधिकारियों के प्रभाव से नौकरी में पदोन्नति और महत्वपूर्ण वित्तीय लाभ हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रगति होगी और आपका नाम भी होगा.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी श्रीडूंगरगढ़ न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है )