बडी खबरः बीकानेर की संभागीय आयुक्त होगी उर्मिला राजोरिया

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज़ नीरज के. पवन के स्थान पर बीकानेर में संभागीय आयुक्त लगाए गए भानु प्रकाश एटरु को नये गृह विभाग का शासन सचिव बना दिया गया है। बीकानेर संभागीय आयुक्त के पद पर राजफैड की प्रबंध निदेशक उर्मिला राजोरिया को लगाया गया है। राजस्थान सरकार के भारतीय प्रशासनिक सेवा के तीन अधिकारियों के तबादला आदेश में यह नाम शामिल है। इस सूची में वे सरवण कुमार को गृह विभाग के शासन सचिव से आयुक्त, विभागीय जांच के पद पर भेजा गया है।

Google Ad
बडी खबरः बीकानेर की संभागीय आयुक्त होगी उर्मिला राजोरिया
बीकानेर की संभागीय आयुक्त होगी उर्मिला राजोरिया

इसी तरह सरकार एक 336 नामों की जंबो तबादला सूची राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की भी जारी की है। जिसमें बीकानेर के अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ए.एच.गौरी का भी तबादला कर दिया गया है। नरेंद्रपालसिंह को बीकोनर के उपनिदेशक, स्थानीय विभाग से अतिरिक्त आयुक्त, उपनिवेशन, अतिरिक्त कलक्टर एवं अतिरिक्त जिला मजिस्टे्रट(शहर) हरीसिंह मीणा को गंगानगर लगाया है। रामरतन सांकरिया को उपमहानिरीक्षक, पंजीयन व मुद्रांक से बीकानेर में अतिरिक्त आयुक्त उपनिवेशन, बीकानेर के अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओम प्रकाश पंचम को श्रीगंगानगर नगर विकास न्यास का सचिव, रामस्वरूप चौहान को राजस्व अपील अधिकारी, बीकानेर से अतिरिक्त आयुक्त, उपनिवेशन सतर्कता के पद पर लगाया गया है।

 

बीकानेर तकनीकी विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के पद से अशोक सांगवा को फलौदी, जोधपुर भेज दिया गया है। यशपाल आहूजा को रजिस्ट्रार लगाया है। अर्पिता सोनी का सहायक आयुक्त, सतर्कता, उपनिवेशन के पद से तबादला कर दिया है। उपखंड अधिकारी, कोलायत प्रदीप कुमार को बाडमेर भेजा है। उपनिदेशक, महिला एवं बाल विकास विभाग शारदा चौधरी को उपनिवेशन विभाग के सहायक आयुक्त, सतर्कता लगाया है।