बेटी ने इज्जत बचाने के लिए अपने ही बाप को मारा, जानिए पूरी खबर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज जोधपुर || जोधपुर शहर के निकटवर्ती डांगियावास थाना क्षेत्र के बिरामी गांव में नशेड़ी पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। इज्जत बचाने के लिए बेटी ने पास में पड़ा लट्ठ अपने पिता के सिर पर दे मारा। बाद में वह जाकर मां के पास सो गई। सुबह मां उठी तब पिता एक कमरे में मरा मिला। घटना रविवार-सोमवार की मध्य रात हुई। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंपा दिया।

पुलिस अब उसकी पुत्री से पूछताछ कर रही है। मृतक आदतन अपराधी किस्म के साथ नशेड़ी था और बेटी के साथ पहले भी कई बार ऐसी हरकत कर चुका था। घर परिवार का मामला होने पर किसी को बताया नहीं गया, लेकिन इस बार उसने हद पार कर दी। अपनी ही बेटी के कपड़े फाड़ डाले और दुराचार का प्रयास कर डाला। डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि घटना में बिरामी निवासी 40 साल के एक व्यक्ति की मौत हुई है।

दस दिन पहले ही गुजरात से आया था
थानाधिकारी ने बताया कि मृतक आदतन नशेड़ी होने के साथ ही आपराधिक प्रवृति का भी रहा है। वह दस दिन पहले ही गुजरात से आया था। कुछ महीने पहले उसने अपने परिवार के खेत में नुकसान पहुंचाया था। बाद में भाग गया। अब वह लौटा था।

पत्नी को भी ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला चुका
मृतक की प्रवृत्ति आपराधिक रही है। करीबन साल भर पहले भी वह अपनी पत्नी को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला चुका था। उसकी पत्नी का बायां हिस्सा पूरी तरह जला हुआ है। उसे एक बेटी व दो नाबालिग बेटे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   श्री डूंगरगढ़ कस्बे में नेकी की दीवार का शुभारंभ

मां व बेटी ही थे घर पर
जिस रात यह घटना हुई उस वक्त मृतक की पुत्री के अलावा मां ही घर पर थे। दो नाबालिग पुत्र पड़ोस में रहने वाली दादी के यहां पर थे। मां व बेटी दूसरे में कमरे में सो रहे थे। रात को वह लौटा अपनी बेटी को पानी पिलाने का कह कर दुराचार का प्रयास किया था।

ये भी पढ़े बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here