जनसंपर्क के दौरान आरएलपी प्रत्याशी डॉ. विवेक माचरा का ऊंट और घोड़ी पर बिठाकर किया गया स्वागत।

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज: श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र में परवान चढ़ रहे चुनावों में गुरूवार को सभी प्रत्याशी अपने अपने जनसम्पर्कों में लगे रहे। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी डॉ विवेक माचरा श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र में कई गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम किया। जनसंपर्क कार्यक्रम में RLP प्रत्याशी डॉ विवेक माचरा को क्षेत्र के ग्रामीणों और समर्थकों द्वारा ऊंट और घोड़ी पर बैठकर स्वागत किया गया।

Google Ad

डॉ विवेक माचरा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में विपक्ष की भूमिका आरएलपी ने निभाई है | इसके साथ ही प्रत्येक गांव में खेल का मैदान , हर स्कूल में पूरे शिक्षक के पद, हॉस्पिटल में चिकित्सकों की पूर्ति , किसानों को 10 घंटे कृषि बिजली , पूरा वोल्टेज , कृषि भूमि की नीलामी रुकवाने , गांवों में उचित पेयजल की व्यवस्था , किसानों को फसल बीमा मुआवजा जैसे ज्वलंत मुद्दों पर वर्तमान माकपा विधायक को पूर्णतया विफल बताया | डॉ विवेक माचरा ने नगरपालिका में हुए भ्रष्टाचार के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों के गठजोड़ को दोषी बताया

श्री डूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा ,कांग्रेस ,माकपा ,के अलावा आरएलपी और निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी अपनी कमर कस ली है। सभी उमीदवारो द्वारा क्षेत्र में जोरो-शोरों से जनसंपर्क यात्राएं की जा रही है। इसे देखते हुए श्री डूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अब चतुष्कोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है।