कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल, इन बड़े नेताओ के नाम,

कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल, इन बड़े नेताओ के नाम,
कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल, इन बड़े नेताओ के नाम,
विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज़: बीजेपी के बादब कांग्रेस उम्मीदवारों की फर्जी सूची सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। कांग्रेस ने अभी तक स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक तक नहीं की है, लेकिन 48 उम्मीदवारों की सूची सामने आई है। इस सूची को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। फर्जी सूची को कई नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सूची में कई मंत्रियों और बड़े नेताओं के नाम हैं। इस सूची को कांग्रेस ने फेक सूची बताया है।

Google Ad

जानिए सूची की हकीकत

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही सूची को कांग्रेस ने फेक बताया है। कांग्रेस में अब तक केंद्रीय चुनाव समिति तो दूर स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक तक नहीं हुई है। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बिना उम्मीदवारों की घोषणा हो ही नहीं सकती। कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक 14 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। इसके बाद केंद्रीय चुनाव समित की बैठक है। इसके बाद ही उम्मीदवार घोषित होंगे। ऐसे में वायरल हो रही इस सूची को फेक बताया गया है। फर्जी सूची में संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के साइन दिखाया गया है, जबकि उम्मीदवारों की लिस्ट कांग्रेस संसदीय दल की तरफ से जारी की जाती है। कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची के लेटर का फॉर्मेट अलग होता है।

फेक लिस्ट में बड़े नेताओं के नाम

कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल, इन बड़े नेताओ के नाम,
कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल, फेक लिस्ट में बड़े नेताओं के नाम

48 उम्मीदवारों की इस सूची में कांग्रेस के बड़े नेताओं के नाम हैं। इस फेक सूची में लक्ष्मणगढ़ से प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, लालसोट से मंत्री परसादीलाल मीणा, सिविल लाइंस से प्रताप सिंह खाचरियावास, झोटवाड़ा से लालचंद कटारिया, बीकानेर वेस्ट से बीडी कल्ला, कोटपूतली से राजेंद्र यादव, खाजूवाला से गोविंद मेघवाल, कोलायत से भंवर सिंह भाटी, झुंझुनूं से बृजेंद्र ओला के नाम हैं। शाहपुरा से आलोक बेनीवाल, दूदू से बाबूलाल नागर, लाडनू से जगन्नाथ बुरड़क सहित कई विधायकों के नाम भी शामिल हैं।