पूर्व विधायक ने किया लाखों रुपयों के विकास कार्यों का लोकार्पण ।। देखिए फ़ोटो सहित पूरी ख़बर

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज: श्रीडूंगरगढ़ ( Sridungargarh ) क्षेत्र के गांव नोसरिया मिंग्सरिया में आज पूर्व विधायक मंगलाराम गोदारा ने प्रधान मद से करवाए गए 50 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

Google Ad

गोदारा ने ग्रामीणों से आगामी चुनाव में कांग्रेस के विकास का साथ देने का आह्वान किया। गोदारा ने गहलोत सरकार की संवेदनशीलता पर चर्चा करते हुए कहा कि गरीब को गणेश मान कर सरकार ने योजनाएं बनाई व उनका लाभ राज्य के लाखों लोगों को दिया है।

गोदारा ने चिंरजीवी योजना के बारे में जानकारी देते हुए महंगाई राहत शिविर में गारंटी कार्ड बनवाने की बात कही। गोदारा ने ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण किया और सरपंच प्रतिनिधि पूर्णाराम राणा ने उनका साफा व फुलमाला पहना कर स्वागत किया। राणा ने पंचायत भवन का नवनिर्माण, स्कूल में टिन शेड निर्माण, राजपूत व स्वामी श्मशानों में चारदीवारी का निर्माण, प्राचीन कुएं पर चबुतरा निर्माण, सांड शाला में टिन शेड सहित रंगरोगन व मरम्मत कार्य करवाने के लिए पूर्व विधायक का आभार जताया।

गांव के प्रवासी नागरिक सुरजाराम राणा ने गोदारा का सम्मान किया।

मिडिया प्रभारी राजेश मंडा ने बताया कि सरपंच रामनारायण सिद्ध, सरपंच प्रतिनिधि भीखाराम जाखड़, पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश सारण, पूर्व सरपंच किसन सारण सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें।