दुकान को लेकर विवाद में पति-पत्नी को किया घायल, तलवार से किया हमला, ट्रोमा सेंटर में भर्ती

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ /श्री कोलायत जी  ||जमीन विवाद को लेकर श्रीकोलायत के सांखला फांटे पर पहले पति का अपहरण करके उसके साथ मारपीट की गई और बाद में पत्नी को भी बेरहमी से पीटा गया। दोनों इस समय पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती है। श्रीकोलायत पुलिस ने इस आशय का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Google Ad

पुलिस के अनुसार सांखला फाटक पर सत्यनारायण और मुन्ने खान ने एक दुकान शुरू की थी। अब इस दुकान को लेकर दोनों के बीच विवाद है। दोनों दुकान को खुद का बता रहे हैं। सत्यनारायण इस दुकान को चला रहा है। मुन्ने खान उसे बार बार खाली करने की धमकी दे रहा है। दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया। पिछले दिनों इस संबंध में श्रीकोलायत थाने में मामला भी दर्ज हुआ लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी। मंगलवार की रात दोनों पक्ष फिर आपस में भिड़ गए। सत्यनारायण ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी है कि मुन्ने खान व उसके साथियों ने मंगलवार की रात उस पर हमला किया और अपहरण करके ले गया। बाद में उस पर तलवार से हमला किया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर उसकी पत्नी विमला भी पहुंच गई थी, उस पर भी हमला किया गया। दोनों को घायल अवस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थानाधिकारी अजय कुमार ने ट्रोमा सेंटर पहुंचकर सत्यनारायण व उसकी पत्नी का बयान लिया। जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है।