रीड़ी: आग में गरीब का आशियाना जलकर हुआ राख,

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव रिड़ी की रोही में रेवड़ चरा कर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाली महिला किसान रेवंती पत्नी अर्जुनराम ज्याणी के खेत में देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग में गरीब किसान परिवार का राशन सहित सभी सामान जलकर राख हो गया

Google Ad

सरपंच द्वारा परिवार को मदद

रिड़ी सरपंच गुड्डी देवी जाखड़ ने महिला की मदद के लिए तुरंत 11 हजार की सहायता राशि देने की घोषणा की व प्रशासन से भी मदद करवाने का आश्वासन दिया।

सरपंच प्रतिनिधि हेतराम जाखड़ ने आज सुबह मौके पर जाकर गांव की बेटी रेवंती को सहायता राशि सौंपी। जाखड़ ने बताया कि रेवतीं रिड़ी गांव की बेटी है और यहीं परिवार सहित गांव की रोही में ही ढाणी बना कर रहती है।

परिवार को आर्थिक मदद करते हुए सरपंच प्रतिनिधि हेतराम जाखड़

सारा सामान हुआ राख

आग में जलकर राख हुआ गरीब का आशियाना

किसान परिवार द्वारा खेत में ली गई उपज भी आग की भेंट चढ़ गई जिसमें दो क्विंटल तिल, पांच क्विंटल बाजरी, दो क्विंटल ग्वार सहित घेरलू सामान, कपड़े, बर्तन, बिस्तर, राशन का सामान सभी कुछ राख हो गया है। किसान परिवार के पास कच्ची झोपड़ी ही आसरा था और वह भी छिन गया।

आस पास की ढाणियों के किसान मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास किए गए परंतु तब तक आग ने दोनों झोंपडो को चपेट में ले लिया और सभी सामान जला दिया।