Bikaner: तीन साल की बच्ची के साथ प्राइवेट स्कूल बस ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

विज्ञापन

Minor Girl Rape Bus Conductor In Bikaner : बीकानेर से नवरात्रि के पहले दिन शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बच्ची को स्कूल बस के कंडक्टर ने हैवानियत का शिकार बनाया। बीकानेर में एक दंपत्ति ने रोजाना की तरह बच्ची को स्कूल भेजा था। उन्हें विश्वास था कि बस का कंडक्टर उनकी बच्ची का पूरा ध्यान रखेंगे और उसे स्कूल खत्म होते ही वापस सुरक्षित घर ले आएंगे। मगर एक कहावत है जब बाड़ ही खेत को खाएं तो खेत की रक्षा कौन करेगा। बस कंडक्टर 3 साल की मासूम के लिए दरिंदा बन गया। दिल दहला देने वाली यह घटना बीकानेर के आर्मी कैंट से सामने आई है।

Google Ad

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मासूम बच्ची शिवबाड़ी के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। पिछले 1 महीने से बस का कंडक्टर मदनलाल बच्ची को स्कूल लेकर जाता है। शनिवार को भी वह ऐसे ही स्कूल लेकर गया इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब घर पहुंची तो दर्द के कारण रो रही थी। बच्ची को रोता देख परिजन उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे डाॅक्टरों ने जब उसका इलाज किया जो दुष्कर्म के साथ दरिंदगी का खुलासा हुआ। मासूम ने बताया कि उसके साथ यह हरकत बस कंडक्टर ने की है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की जानकारी होने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे और मामाला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करवाकर कंडक्टर मदनलाल को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने मामले की जांच डीवाईएसपी शालिनी बजाज को सौंपी गई है। फिलहाल पुलिस कंडक्टर से पूछताछ कर रही है।