WhatsApp Channel Click here Join Now

PHOTOS: राहुल गांधी की एक और फोटो वायरल, इस बार मां सोनिया हैं साथ; क्या आपने देखी?

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले राहुल गांधी की एक ओर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Google Ad

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जैसे ही गुरुवार को कर्नाटक के मांडया में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं और राहुल गांधी समेत अन्य ‘भारत यात्रियों’ के साथ पदयात्रा कीं, उसके बाद ही राहुल गांधी की मां संग एक तस्वीर वायरल हो गई. इस वायरल फोटो में राहुल बीच सड़क पर अपनी मां सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांधते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले राहुल की बारिश में भींगते हुए फोटो वायरल हुई थी.

दरअसल, सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या जिले में पदयात्रा में शामिल होकर करीब एक किलोमीटर तक चलीं. वह पहली बार इस यात्रा में शामिल हुईं. सोनिया गांधी जब राहुल गांधी के साथ पदयात्रा कर रही थीं, तभी बीच सड़क पर उनके जूतों के फीते खुल गए, जिसे राहुल गांधी खुद बांधते नजर आए. इस फोटो को कई ट्विटर यूजर ने अलग-अलग कैप्शन के साथ अपने टाइमलाइन पर शेयर किया है. वहीं, राहुल गांधी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोनिया गांधी को गाड़ी में बैठने को कहते दिखते हैं. (फोटो क्रेडिट-@mr_aznan_07)