PHOTOS: राहुल गांधी की एक और फोटो वायरल, इस बार मां सोनिया हैं साथ; क्या आपने देखी?

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निकले राहुल गांधी की एक ओर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जैसे ही गुरुवार को कर्नाटक के मांडया में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं और राहुल गांधी समेत अन्य ‘भारत यात्रियों’ के साथ पदयात्रा कीं, उसके बाद ही राहुल गांधी की मां संग एक तस्वीर वायरल हो गई. इस वायरल फोटो में राहुल बीच सड़क पर अपनी मां सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांधते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले राहुल की बारिश में भींगते हुए फोटो वायरल हुई थी.

दरअसल, सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या जिले में पदयात्रा में शामिल होकर करीब एक किलोमीटर तक चलीं. वह पहली बार इस यात्रा में शामिल हुईं. सोनिया गांधी जब राहुल गांधी के साथ पदयात्रा कर रही थीं, तभी बीच सड़क पर उनके जूतों के फीते खुल गए, जिसे राहुल गांधी खुद बांधते नजर आए. इस फोटो को कई ट्विटर यूजर ने अलग-अलग कैप्शन के साथ अपने टाइमलाइन पर शेयर किया है. वहीं, राहुल गांधी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोनिया गांधी को गाड़ी में बैठने को कहते दिखते हैं. (फोटो क्रेडिट-@mr_aznan_07)

यह खबर भी पढ़ें:-   असम राइफल्स और असम पुलिस को बड़ी सफलता जानिए पूरी खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here