आचार सहिता लगने से पहले 1 लाख पदों की भर्ती विज्ञप्ति होगी जारी -धर्मेंद्र राठौड़

राजस्थान में UPSC की तरह हर साल REET होगी': शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला बोले- इसे लागू करने के लिए सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज जयपुर ||राजस्थान में बेरोजगारी, पेपर लीक, रोजगार जैसे 10 मुद्दों को लेकर आज बेरोजगार जयपुर के त्रिवेणी नगर में स्थित सामुदायिक भवन में महासम्मेलन आयोजित कर रहे हैं। इसमें बीजेपी और कांग्रेस दोनों राजनीतिक दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस से शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला और RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ सम्मेलन में पहुंचे। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा भी पहुंचे। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ नहीं पहुंचे।

Google Ad

शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा- राजस्थान सरकार भी अब UPSC की तर्ज पर हर साल रीट और खाली पड़े पदों पर भर्ती की तैयारी कर रही है। ताकि एक भी पद रिक्त न हो। ज्यादा से ज्यादा राजस्थान के युवाओं को रोजगार मिल सके। इसे लागू करने के लिए सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है।

धर्मेंद्र राठौड़ बोले- एक लाख पदों की भर्ती विज्ञप्ति जारी होगी

धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा- आज बेरोजगारों के मंच पर मैं और कल्ला जी बीजेपी के नेताओं से बहस करने के लिए आए थे। बीजेपी के नेता जानते थे। उन्होंने बेरोजगारों के लिए ना कोई काम किया था, न भविष्य में करेगी। इसलिए आज ना तो सीपी जोशी और ना ही राजेंद्र राठौड़ आए हैं। मैं आज आप सभी से वादा कर के जा रहा हूं। आचार सहिता लगने से पहले 1 लाख पदों की भर्ती विज्ञप्ति जारी हो जाएगी। जीतने लोग आप चाहेंगे, उतने लोग से सीएम गहलोत मिलेंगे।