श्री डूंगरगढ़: धारदार हथियार से युवक की हत्या, जानिए पूरी ख़बर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में दो युवको ने साथ बैठ कर शराब पी ओर बाद में एक युवक में दूसरे की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ओर मीडिया से प्राप्त प्राथमिक जानकारी के अनुसार गांव सुरजनसर में इसी गांव के नानूराम उदरासर रोड पर स्थित अपने खेत मे था और उसका मिलने वाला इसी गांव का लालाराम पुत्र गोमदराम डूडी भी उसके खेत मे था।

पुलिस सूत्रों से ओर मीडिया से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार हत्या से पहले दोनो ने मिल कर शराब का सेवन किया था और बाद में नशे की हालात में सर में धारधार हथियार से चोट मार कर नानूराम की हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ओर संदेहास्पद आरोपी दोनो आपस मे पहले से सम्पर्क में थे और नानूराम डूडी की हत्या के बाद रात करीब 1.30 बजे संदेहास्पद लालाराम डूडी ने ही मृतक के भाई को फोन कर सूचना दी थी कि नानूराम का एक्सीडेंट हो गया।

इस पर मृतक का भाई मौके पर पहुंचा और गांव में अन्य लोगो को भी सूचना दी गई। मौके पर अन्य लोग भी पहुंचे और सर में धारधार हथियारों से चोटे देख हत्या का अंदेशा जताया। इतनी देर आरोपी भी वही मौजूद रहा और अलसुबह करीब 4 बजे पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को सूचना दी गई तो आरोपी लालाराम मौके से फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पूछताछ में लालाराम द्वारा सूचना दिए जाने और बाद में मौके से गायब हो जाने से उस पर शक बढ़ गया।

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए आज 25 मई 2021 का पंचाग ,शुभ अशुभ मुहूर्त और,नक्षत्र ,पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

पुलिस टीम आरोपी की तलाश में खेत खेत दौड़धूप कर रही है। मृतक का शव श्रीडूंगरगढ़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here