Sonu Sood बने घायल शख्स के लिए मसीहा, एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल पहुंचाया, अब खतरे से बाहर

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :- किसी की जिंदगी बचाना इंसानियत की सबसे बड़ी मिसाल है. जान बचाने वाला किसी ‘देवता’ से कम नहीं होता है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद वाकई लोगों के लिए एक ‘देवता’ स्वरूप हैं. एक्टर ने ना सिर्फ कई इंसानों की जिंदगियों को संवारा है, बल्कि कईयों को नई जिंदगी देने में मदद भी की है. अनजान लोगों की मदद के लिए सबसे आगे रहने वाले बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने अब एक बार फिर एक जिंदगी को बचाकर मिसाल कायम की है.

Google Ad

सोनू सूद ने बचाई शख्स की जान

घटना पंजाब के मोगा जिले के शहर के कोटकपूरा बाईपास की है. यहां एक शख्स का कार एक्सीडेंट हो गया था. उसी दौरान वहां से गुजर रहे सोनू सूद ने एक्सीडेंट देखा तो वो वहां मदद के लिए रुक गए. सोनू ने 2 गाड़ियों के हुए एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति को खुद बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाकर इलाज भी करवाया.

घटना मंगलवार देर रात की है. जानकारी के मुताबिक, मोगा के कोटकपूरा बाईपास पर दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ था. जैसे ही सोनू सूद वहां से गुजरे, तो वे खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने अपनी गाड़ी रोककर कार में पड़े घायल शख्स को अपने टीम के लोगों की सहायता से गाड़ी से बाहर निकाला. उसे अपनी गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर हॉस्पिटल ले जाकर उसका इलाज भी करवाया. जानकारी के मुताबिक, घायल व्यक्ति की हालत अब खतरे से बाहर है.

इंसानियत की बड़ी मिसाल हैं सोनू सूद

कोरोना काल में हजारों अनजान लोगों की मदद करके उनके लिए मसीहा बने बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने मोगा में एक इंसानी जिंदगी बचाकर फिर से एक मिसाल कायम की है. सोनू अपनी जिंदगी में ऐसे शानदार काम कर रहे हैं, कि जब भी इंसानियत की बात आएगी, सोनू सूद का नाम सबसे पहले लिया जाएगा और उनके नेक कामों की मिसाल पीढ़ी दर पीढ़ी दी जाएगी. सोनू सूद आप वाकई एक रियल लाइफ हीरों हैं.