टाटा पावर ने राजमार्गों पर ईवी फास्ट चार्जर लगाए

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ बीकानेर : टाटा पावर राजस्थान के राजमार्गों पर मजबूत और व्यापक इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग बुनियादी ढांचे की स्थापना में सक्रिय रूप से नेतृत्व कर रहा है।

Google Ad

 

टाटा पावर ने महत्वपूर्ण रूप से जयपुर, अजमेर, बीकानेर, जोधपुर, श्री गंगानगर, पचपदरा, नागौर, रशीदपुरा और नाथद्वारा को जोड़ने वाले राजस्थान के महत्वपूर्ण राजमार्गों पर फास्ट चार्जर स्थापित किए हैं। ये चार्जर ईवी मालिकों के लिए सुविधाजनक और विश्वसनीय चार्जिंग समाधान प्रदान करते हैं, जो राजस्थान में इलेक्ट्रिक गतिशीलता के विकास को बढ़ावा देते हैं।

 

राजस्थान को जोड़ने वाले प्रमुख मार्गों में जयपुर से दिल्ली, जोधपुर से बारमार, बीकानेर से बारमार, जयपुर से बीकानेर और जयपुर से उदयपुर शामिल हैं। ये चार्जर ईवी मालिकों के बीच एक आम चिंता, रेंज की चिंता को दूर करेंगे और उन्हें लंबी अंतरराज्यीय यात्रा शुरू करने का आत्मविश्वास देंगे।

टाटा पावर ने राजस्थान में कुल 150+ ईवी चार्जिंग पॉइंट को सक्रिय किया है। इस विस्तृत ईवी चार्जिंग बुनियादी ढांचे के माध्यम से, एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल, राजस्थान, टिकाऊ यात्रा और पर्यटन को भी प्रोत्साहित करेगा।

 

श्री वीरेंद्र गोयल, प्रमुख, बिजनेस डेवलपमेंट (ईवी चार्जिंग) टाटा पावर ने कहा, “टाटा पावर एक व्यापक ईवी चार्जिंग नेटवर्क स्थापित करने में सबसे आगे है, जो निवासियों और यात्रियों को विश्वास के साथ इलेक्ट्रिक गतिशीलता को अपनाने में सक्षम बनाता है। टिकाऊ ड्राइविंग के लिए हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता परिवहन और पारंपरिक ईंधन पर निर्भरता कम करना इन ईवी चार्जिंग प्रतिष्ठानों में स्पष्ट रूप से परिलक्षित होता है।