बीकानेरवासियों के दिल को सुकून देने वाली खबर पढ़े पूरी खबर

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ बीकानेरवासियों के दिल को सुकून देने वाली खबर सोमवार सुबह आई है। जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा सुबह की रिपोर्ट में शून्य तक पहुंच गया है। हालांकि अभी शाम की रिपोर्ट आना शेष है, जिसमें इक्का-दुक्का पॉजिटिव हो सकते हैं।

Google Ad

कोविड कॉर्डिनेटर डॉ. बी.एल. मीणा ने बताया कि रविवार को लिए गए सेम्पल्स में कोई भी पॉजिटिव नहीं मिला है। हालांकि कुछ टेस्ट की रिपोर्ट शाम तक आ सकती है। फिर भी अब कोरोना सिंगल डिजिट से आगे जाता नजर नहीं आ रहा है। डॉ. मीणा का कहना है कि भीड़ से बचते रहे, मास्क लगाते रहे तो इसी तरह शून्य रिपोर्ट आती रहेगी। जिले में एक्टिव केस भी घटकर अब डेढ़ सौ से कम हो गए हैं। बीकानेर में अब 136 एक्टिव केस है, जिसमें 107 पीबीएम अस्पताल में भर्ती है और 29 होम कोरेंटाइन है। वहीं कोविड केयर सेंटर पर भर्ती मरीजों की संख्या भी शून्य पर आ गई है।

बीकानेर में पॉजिटिव रेट भी धीरे धीरे शून्य की ओर बढ़ रही है। रविवार को आई रिपोर्ट में 2291 टेस्ट में महज पांच पॉजिटिव थे। वहीं सोमवार को एक हजार से ज्यादा टेस्ट में शून्य पॉजिटिव थे। अगर शाम को भी यह संख्या शून्य ही रही तो बीकानेर की पॉजिटिव रेट भी शून्य हो जायेगी