बीकानेर के सरकारी स्कूल में चोरी:कम्प्यूटर समेत सामान ले गए, इलेक्ट्रिक सामान और फाइल भी ले गए

विज्ञापन

बीकानेर शहर के एक सरकारी स्कूल से चोर कम्प्यूटर सहित काफी सामान चोरी करके ले गए। चोर कम्प्यूटर के साथ चाय-चीनी के डिब्बे और सिलेंडर भी ले गए। स्कूल प्रिंसिपल ने नयाशहर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद छानबीन शुरू की गई है।

Google Ad

स्कूल प्रिंसिपल सुरेश व्यास ने एफआईआर करवाई है कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दफ्तरी चौक से चोर कम्प्यूटर, की-बोर्ड, माउस, गैस चूल्हा, गैस सिलेंडर की टंकी, चाय और चीनी के डिब्बे भी ले गए। क्लास रूम में लगे ट्यूब लाइट्स भी चोर ले गए। यहां तक कि मंत्रालयिक कर्मचारियों की कुछ फाइल्स भी चोर साथ में ले गए। चोरों ने काफी आसानी से यहां का सारा सामान समेटा और अपने साथ लेकर निकल गए। आसपास रिहायशी एरिया नहीं है, इसी लिए घटना का किसी को तुरंत पता नहीं चला। गोविंद पैलेस के पीछे स्थित इस स्कूल से चोरी के बाद आसानी से निकल गए।

तीस मई तक स्कूल में स्टाफ था, तब तक किसी तरह की चोरी नहीं हुई। इसके बाद चोर स्कूल में घुसे है। वहां पर लोहे का एक पाइप भी मिला है, जिससे ताले तोड़े गए। स्कूल होने के कारण चोरों को पता था कि रात में कोई नहीं आने वाला। ऐसे में चोर यहां से आसानी से सामान लेकर निकल गए।