आज फिर मोमासर में चोरी हुई तिजोरियां, लुटेरों व पुलिस के बीच मुठभेड़

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज, ।। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव मोमासर में गुरुवार रात 6 ज्वेलर्स की दुकानों में सेंधमारी करने वाले लुटेरों और पुलिस के बीच रात भर फायरिंग हुई। अभी अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मोमासर में रात करीब 2 बजे चोरी की इस घटना के दौरान कुछ ग्रामीण जागरण से लौट रहे थे। इन ग्रामीणों ने शोर मचाया तो लुटेरों ने बंदूक दिखा कर धमकाया। इसके बाद लुटेरे भागने लगे तो ग्रामीणों ने पुलिस चौकी में तैनात जवानों को सूचना दी।

Google Ad

मोमासर चौकी के जवानों ने भी मुस्तेदी दिखाते हुए तुरन्त थानाधिकारी श्रीडूंगरगढ़ को सूचना दी। इसके बाद मौके पर श्रीडूंगरगढ़ से भी पुलिस पहुंची। गांव मोमासर के ग्रामीणों ने भी पुलिस का साथ दिया और निजी गाड़ियों से लुटेरों के भाग निकलने के रास्ते पर पीछा किया।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस की सूचना पर चुरू जिला पुलिस भी एक्टिव हुई और मोमासर से भाग कर हाइवे चढ़ने वाले लुटेरों को राजलदेसर में ही चिन्हित कर लिया गया। यहां से पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया तो रतनगढ़ पुलिस ने आगे घेर लिया। यहां घिरा देख लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग भी की और नाकाबंदी तोड़ भाग गए। लुटेरों के पीछे राजलदेसर, रतनगढ़ पुलिस की गाड़ियां दौड़ी और सामने से फतेहपुर पुलिस की गाड़ी भी आ गई।

 

इस दौरान लुटेरों ने हाइवे छोड़ते हुए रोलसाहबसर से ढाँढन रोड होते हुए भागने का प्रयास किया। ढाँढन शक्तिपीठ की ओरण भूमि के पास इनका सामने रामगढ़ पुलिस से हुवा व मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 1 लुटेरे के मारे जाने और बाकी लुटेरों के माल सहित फ़रार होने की सूचना है। पुलिस सूत्रों से अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार लुटेरे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है और पुलिस उनके पीछे लगी हुई है। हालांकि मुठभेड़  की अभी तक आधिकारिक पुष्टि पुलिस नही कर रही है।