नोखा में डूबने से युवक-युवती की मौत

हिम्मटसर में पैर फिसलने से डिग्गी में गिरी युवती, केड़ली में पौधे को पानी देते कुंड में फिसला लड़का

नोखा न्युज: हिम्मटसर में पैर फिसलने से डिग्गी में गिरी युवती, केड़ली में पौधे को पानी देते कुंड में फिसला लड़का
विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज: नोखा || दो अलग अलग दुर्घटनाओं में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक 19 साल की युवती और एक 22 साल का युवक डूब गया। नोखा थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि पुलिस ने दोनों मामलों को दर्ज कर लिया है और शवों के पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

Google Ad

हिम्मटसर निवासी मोहम्मद हुसैन तेली ने नोखा थाने में रिपोर्ट दी कि हिम्मटसर की रोही में टयूबवैल बनाकर खेत में रहता है और खेत में सिंचाई के लिए टयूबवैल के पास एक डिग्गी बना रखी है। सोमवार को उसकी बेटी परीना बानों (19) बुस्टर को चालु करने गई तो पैर फिसलने से डिग्गी में गिर गई। वो उस समय गांव आया हुआ था, उसके पुत्र ने फोन पर बताया, तो वो मोटरसाईकिल से खेत पहुंचा और साथ में पुलिस को बताया। परीना को डिग्गी से बाहर निकाला और गाड़ी में डालकर बागड़ी अस्पताल लेकर आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

 

एक घंटे बाद निकला शव: हिम्मटसर में गांव महिला के पानी की डिग्गी में गिरने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा कुछ युवकों ने रस्सी के सहारे पानी की डिग्गी में उतरने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। इस दौरान मृतका का शव पानी की डिग्गी के नीचे दलदल में फंस गया। तब नोखा पुलिस के कांस्टेबल हरिराम पानी की डिग्गी में उतरा और कड़ी मशक्कत से शव को पानी की डिग्गी में ढूंढा। उसके बाद रस्सी की सहायता शव को पानी की डिग्गी से बाहर निकाला। अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों ने जब उसकी जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया।

 

केड़ली में जलकुण्ड में डूबने से युवक की मौत: केड़ली निवासी ओमाराम जाट ने बताया कि सोमवार को सुबह गांव केड़ली की रोही में स्थित आवासीय ढाणी के पास बने जल कुंड से उसका छोटा भाई सत्यनारायण जाट(22) बाल्टी से पानी निकाल कर पौधों को पानी दे रहा था, अचानक उसके छोटे भाई का पैर फिसल जाने के कारण संतुलन बिगड़ गया और वह खुले कुण्ड में गिर गया।

नोखा न्युज: हिम्मटसर में पैर फिसलने से डिग्गी में गिरी युवती, केड़ली में पौधे को पानी देते कुंड में फिसला लड़का

ओमाराम जाट ने बताया कि मैंने मेरे भाई का कुंड में गिरने का रोला किया तो चाचा चंदाराम व अन्य लोगों ने तुरंत कुण्ड से निकाला और गाड़ी में डालकर नोखा अस्पताल लेकर आये। जहां चिकित्सकों ने सत्यनारायण को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों को के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे व परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की।