आपसी रंजिश में युवक पर चाकू-पत्थरों से हमला, मौत

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज जोधपुर 13 मई  || आपसी रंजिश के चलते महामंदिर थानान्तर्गत मदेरणा कॉलोनी में बुधवार देर रात कुछ युवकों ने चाकू व पत्थरों से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी। हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया।

Google Ad

पुलिस के अनुसार मदेरणा कॉलोनी निवासी साहिल उर्फ आफताब का दो-तीन दिन पूर्व कॉलोनी के दो युवकों से विवाद हुआ था। तब साहिल ने उन्हें धमकाया था। इससे आक्रोशित इन दोनों युवकों ने बुधवार देर रात उदयमंदिर आसन से कुछ युवक बुलाए। जिन्होंने घर के पास बैठे आफताब पर हमला कर दिया। चाकू से कई वार किए गए। लहुलूहान हाल में वह पैदल ही कॉलोनी की गली में भागा और चिल्लाने लगा। बेखौफ हमलावर भी मोटरसाइकिलों से पीछे-पीछे आए और उसे पकड़ लिया। पास ही रखे पत्थर व पट्टियों से आफताब पर ताबड़तोड़ वार किए। वह बुरी तरह घायल हो गया। तब सभी भाग गए। मोहल्लेवासी व परिजन वहां आए और गंभीर हालत में घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। शव मोर्चरी में रखवा दिया गया।
वारदात का पता लगने पर पुलिस घटनास्थल और फिर अस्पताल पहुंची। हमलावरों को बुलाने वाले युवकों के परिजन को पकड़कर थाने ले गई। हमलावरों की तलाश में उदयमंदिर आसन में दबिशें दी गईं, लेकिन हमलावर पकड़े नहीं जा सके।