पुलिस को देखकर गाड़ी भगा रहे थे बदमाश, पकड़े गए तो खुला यह राज

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

बाड़मेर :- बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में मादक पदार्थों की तस्करी की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चला रखा है. इसी अभियान के तहत ग्रामीण थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 179 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक वाहन में अवैध डोडा पोस्त परिवहन किया जा रहा है, जिस पर ग्रामीण थाना पुलिस ने भादरेश हरसाणी फांटा सड़क मार्ग पर नाकाबंदी की.

इस दौरान सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाश गाड़ी घुमाकर भादरेश की तरफ भागने लगे. भगाते हुए भादरेश सरहद स्थित एस्सार पंट्रोल पम्प के पास से होकर कच्चे रास्ते निकल गए. पुलिस टीम ने पीछा करते हुए दो युवकों को पकड़ लिया. स्कॉर्पियो में भरे कुल 79 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ पकड़कर पुछताछ की गई तो बदमाशों की पहचान रतनाराम उर्फ प्रकाश पुत्र अर्जुनराम जाति नाई निवासी अणदोणियो का तला दुदाबैरी और हिम्मताराम पुत्र जोगाराम जाति जाट निवासी विशाला आगौर के रुप में हुई.

गहन पुछताछ करने पर दोनों ने बताया कि हिम्मताराम की रहवासी ढ़ाणी में और भी डोडा पोस्त छुपाकर रखें हुए हैं. जिस पर हिम्मताराम की ढ़ाणी की तलाशी लेने पर ढ़ाणी में बने झोपड़ी के अन्दर पशुओं के चारा के नीचे छुपाकर रखे कुल 100 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद हुए. इस कार्यवाही में 179 किलोग्राम डोडा पोस्त और वाहन को जब्त किया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस सम्बन्ध में पुलिस थाना ग्रामीण बाड़मेर में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है और आरोपियों से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के सम्बन्ध में गहन अनुसंधान और पूछताछ की जा रही है.

यह खबर भी पढ़ें:-   बुधवार को इन राशियों के लिए बन रहे आर्थिक लाभ के योग, जानें राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here