WhatsApp Channel Click here Join Now

प्लांट में हौद में गैस का दबाव बढ़ने से आरसीसी छत फटी, दो मजदूरों की मौत

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: बीकानेर में आज सुबह सुबह बड़ा हादसा होने से दो मजदूरों ने जान गंवा दी, घटना सुजानदेसर स्थित ट्रीटमेंट प्लांट की है,जंहा बने हौद में गैस का दबाव बढ़ने से हौद की आरसीसी फट गई और हौद के ऊपर खड़े दोनो

Google Ad

हादसे की सूचना मिलते ही गंगाशहर थानाधिकारी सीआई लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे। वंही इस हादसे के बाद आसपास के इलाकों से बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए

गंगाशहर थानाधिकारी सीआई लक्ष्मण सिंह ने मिडिया को बताया कि सुजानदेसर स्थित ट्रीटमेंट प्लांट में आरसीसी से बने हौद में गंदगी इकट्ठा होती है जिससे गैस बनती और फिर इसको रिलीज किया जाता है। और इसी गैस को रिलीज करने के लिए आज दो मजदूर इस हौद पर चढ़े, इस दौरान गैस का दबाव बढ़ गया और हौद की आरसीसी की छत ढह गई ।

इस हादसे में दोनों मजदूरों में से एक मजदूर 35 वर्षीय सोनू की मौके पर मौत हो गई और दूसरे मजदूर 37 वर्षीय छट्ठू ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । सीआई लक्ष्मण सिंह ने बताया दोनो मजदूर यूपी गोरखपुर के रहने वाले थे।

 

फिलहाल दोनो मृतकों के परिजनों को इत्तला दे दी गई है जिनके आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने दोनों मृतको के शव पीबीएम मोर्चरी में रखवाए है।