श्री डूंगरगढ़ नगरपालिका अध्यक्ष को पूर्व पार्षद ने लिखा प्रार्थना पत्र, ये मांग रखी, जानिए पूरी खबर

Sri Dungargarh News
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- नगर पालिका श्री डूंगरगढ़ के पूर्व पार्षद तोलाराम मारू ने   नगर पालिका  श्रीडूंगरगढ़ के अध्यक्ष मानमल शर्मा और उपाध्यक्ष बंसी लाल सुथार को एक प्रार्थना पत्र देकर निवेदन किया कि माला राम नाई वार्ड नंबर 33 के घर से हडमान मल दूगड़ पुगलिया गेस्ट हाउस बृजमोहन मुधडा से बीजेपी कार्यालय होते हुए मोटाराम झवर के घर तक जो पुरानी सड़क बनी हुई है वह काफी खराब हो चुकी है और आने जाने में काफी परेशानी होती है

Sri Dungargarh News
नगर पालिका अध्यक्ष को प्रार्थना पत्र देते हुऐ तोलाराम मारू

अतः माला राम नाई के घर से पुगलिया गेस्ट हाउस होते हुए मोटाराम झवर के घर तक सीसी रोड मय नाली बनाई जाए ।जिसकी लंबाई लगभग 800 मीटर है तथा चौड़ाई 5 मीटर के लगभग होगी ।इस सड़क के बनने से वार्ड नंबर 33 वार्ड 26 वार्ड 19 वार्ड 18 और वार्ड 14  के मध्य से यह सड़क बनने से आमजन को सुविधा होगी।।

पूर्व पार्षद तोलाराम मारू ने बताया कि नगर पालिका उपाध्यक्ष बंशीधर सुथार ने कहा कि यह सड़क आवागमन में बहुत आवश्यक है ।इस सड़क का निर्माण शीघ्र कराया जाना चाहिए।

उपाध्यक्ष बंशीलाल ने बताया कि इस सड़क निर्माण से उपखंड कार्यालय नेशनल हाईवे  से उत्तर सीधा मुख्य संपर्क सड़क मार्ग भी बन जाएगा। अध्यक्ष मानमल शर्मा द्वारा संबंधित अधिकारियों से  तत्काल यह एस्टीमेट बनाने  का आश्वासन दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए आज28 मार्च 2021 का पंचांग शुभ अशुभ मुहूर्त ,होलिका दहन का समय ,और शुभ योग पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here