देर रात हुए हादसे में,दो लोगों ने गवाई जान, कई हुए घायल

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: सोमवती अमावस्या पर श्री कोलायत में स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस कोडमदेसर जाते समय भारी वाहनों का प्रवेश रोकने के लिए लगी गार्डर से छत पर बैठी सवारियों के सिर टकरा गए। सोमवार देर रात हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही बस की छत पर बैठी दस से ज्यादा सवारियों के चोटें लगी है।

Google Ad

घायलों को उपचार के लिए पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लाया गया। जानकारी मिलने पर जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक भी अस्पताल पहुंच गए। गजनेर थाने के हवलदार राजेश ने बताया कि बस कोलायत से कोडमदेसर जा रही थी। कोडमदेसर में गांव में भारी वाहनों का प्रवेश रोकने के लिए लोहे के गार्ड की गेट एन्ट्री बनाई हुई है। बस चालक को इसका अंदाजा नहीं लगा और बस जैसे ही गार्डर के नीचे से निकल रही थी, छत पर बैठी सवारियों के सिर गार्डर से टकरा गए। दो लोग छत से नीचे गिर गए और उनकी मौत हो गई। शेष दस-बारह जनों के चोटें लगी है। एक मृतक की शिनाख्त अजय कुमार के रूप में हुई है। जबकि दूसरे की शिनाख्त के देर रात तक प्रयास किए जा रहे थे। हादसे में पुखराज, गोपाल, जीतू, हरखचंद, महेश, ओमप्रकाश घायल हुए हैं।

कलक्टर व एसपी पहुंचे ट्रोमा सेंटर

कोडमदेसर के पास हादसे की सूचना पर देररात जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल एवं पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ट्रोमा सेंटर पहुंची। ट्रोमा सेंटर सीएमओ डॉ. एलके कपिल से घायलों के इलाज के बारे में जानकारी ली। साथ ही वहां मौजूद चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ से घायलों के उपचार के निर्देश दिए। समाजसेवी हरीकिशन राजपुरोहित, विनोद कुमार, राजकुमार खड़गावत, ताहिर हुसैन, राजनारायण मोदी आदि मदद के लिए पहुंच गए।