कल चार बजे आएंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री बीकानेर से नौरंगदेसर तक रास्ता बंद किया, सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे क्षेत्र को घेरा

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम चार बजे बीकानेर पहुंचेंगे। वो यहां नौरंगदेसर में एक सभा को संबोधित करने के बाद वापस दिल्ली लौट जाएंगे। प्रधानमंत्री के साथ ही केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी नौरंगदेसर में मंच पर रहेंगे।

Google Ad

 

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने बताया कि मोदी चार बजे बीकानेर आएंगे। वो नाल एयरफोर्स स्टेशन पहुंचेंगे। जहां भाजपा के वरिष्ठ नेता उनका स्वागत करेंगे। इसमें पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ शामिल होंगे। बाद में ये नेता मोदी के साथ ही विशेष हेलिकॉप्टर से नौरंगदेसर पहुंचेंगे। जहां मोदी ग्रीन एक्सप्रेस कॉरिडोर के पास ही बने हेलीपेड पर उतरेंगे। यहां से सभा स्थल की ओर जाएंगे। एक्सप्रेस वे के पास ही सभा स्थल तैयार किया गया है। मोदी करीब एक से डेढ़ घंटे बीकानेर रहेंगे। इसके बाद वो वापस नाल हवाई अड्‌डे हेलीकॉप्टर से आएंगे। यहां से वापस नई दिल्ली के लिए विशेष विमान से उड़ान भरेंगे।

 

गडकरी भी रहेंगे उपस्थित

 

नेशनल हाइवे ऑथोरिटी के इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी उपस्थित रहेंगे। गडकरी ही पिछले दिनों मोदी की सभा के संबंध में निरीक्षण करने आए थे। प्रधानमंत्री के साथ गडकरी भी मंच पर रहेंगे।

 

वसुंधरा का तय नहीं

 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगी या नहीं? इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मोदी की सभा में वसुंधरा राजे की उपस्थिति और अनुपस्थिति को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उत्सुकता बनी हुई है। बीकानेर के सांसद अर्जुनराम के अलावा श्रीगंगानगर के सांसद निहालचंद और चूरू के सांसद राहुल कस्वां भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।