जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत के बाद माहौल तनावपूर्ण

विज्ञापन

बीकानेर:- नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र में जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत के बाद माहौल तनावपूर्ण है, बड़ी संख्या में महिलाएं-पुरुष चौखुंटी क्षेत्र स्थित मृतक के घर के बाहर इक्कठे हुए हैं। स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया है। मौके पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचें हुए है जो कि लोगों से समझाईश कर रहे हैं।

Google Ad

बताया जा रहा है कि इक्कठे हुए लोग हमले में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने की तैयारी में है। हालांकि पुलिस का कहना है कि चार जनों को राउंडअप किया गया है जिनसे पूछताछ चल रही है।

आपको बता दें कि चौखुंटी ओवरब्रिज के नीचे सिगरेट पी रहे नायकों का मोहल्ला निवासी जगदी पुत्र ओमप्रकाश नायक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर गंभीर घायल कर दिया। घायल जगदीश की रविवार को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक जगदीश के बहनोई विशाल नायक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें बताया कि उसके साले जगदीश को शनिवार शाम को साजिद व उसका भाई साहिल बुलाकर ले गए थे।

आरोपियों व उनके साथियों ने धारदार हथियार लाठी, सरियों से हमला कर दिया। तब वहां खड़े भंवरलाल व देवीलाल ने बचाव किया तो आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौज की। विशाल ने साजिद, साहिल, साजिद गौरी, जावेद नामजद सहित दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जगदीश की मौत के बाद मामला हत्या में तब्दील हो गया।