प्रदेश में पहली बार किसान चौपाल, किसानों की समस्या का रामेश्वर डूडी का ने दिए जबाब,

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- श्रीडूंगरगढ़ के गांव लिखमीसर दिखनादा में आज प्रदेश की पहली किसान चौपाल का आयोजन हुआ|

किसान चौपाल में किसान नेता रामेश्वर लाल डूडी किसानो के वाहन ट्रेक्टर पर सवार होकर आए। यहां ग्रामीणों ने डीजे पर उनका स्वागत किया और जोश के साथ उन्हें कंधों पर बैठा कर मंच तक पहुंचाया। यहां यूथ कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष हरिराम बाना की अगुवाई में क्षेत्र के युवाओ ने उनका स्वागत किया।

प्रदेश में पहली किसान चौपाल

किसान नेता रामेश्वर लाल डूडी किसानो के वाहन ट्रेक्टर पर सवार होकर आए
किसानो के वाहन ट्रेक्टर पर सवार होकर आए,किसान नेता रामेश्वर लाल डूडी

आपको बता दें कि श्रीडूंगरगढ़ के गांव लिखमीसर दिखनादा में आज प्रदेश की पहली किसान चौपाल का आयोजन हुआ जहां किसानों ने सवाल पूछे और राजस्थान एग्रो इंडस्ट्री डेवलमेंट अध्यक्ष रामेश्वरलाल डूडी ने दिए जवाब। किसानों ने बिजली, सर्टिफाइड बीज पूरे उपलब्ध करवाने, कृषि यंत्रों पर सब्सिडी, ट्रेक्टर पर सब्सिडी देने, क्लेम देने, कृषि सारथी योजना को जीवन बीमा से जोड़ने की मांग करते हुए सुझाव दिए। यूरिया डीएपी पूरी देने, एमएसपी रेट से उपज पर बोली प्रारंभ करने, पिकअप को जिले में टोल फ्री करने की मांग की। क्षेत्र में गहरे हो रहें पानी पर चिंता प्रकट की गई। चौपाल में क्षेत्र से पहुंचे किसानों ने अपने गांवों की बिजली समस्याएं भी उठाई। एमएसपी पर पूरी उपज खरीद करने की मांग की। डूडी ने सभी समस्याओं व सुझावों को सुना व जवाब भी दिए।

 यूथ कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष हरिराम बाना ने किया डूडी का स्वागत।
यूथ कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष हरिराम बाना ने किया डूडी का स्वागत।
रामेश्वर डूडी की लिखमीसर में किसान चौपाल
रामेश्वर डूडी की लिखमीसर में किसान चौपाल
यह खबर भी पढ़ें:-   श्री डूंगरगढ़ में गरीब सेवा संस्थान श्री डूंगरगढ़ ने रविवार को सेसोमू स्कूल में भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here