लाठियों से पीट-पीटकर युवक को उतार दिया मौत के घाट

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ सरदारशहर :- सरदारशहर तहसील के गांव नाहरसरा में 17 मार्च की रात होलिका दहन के दौरान हुई कहासुनी की रंजिश के चलते 18 मार्च की दोपहर 36 वर्षीय युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हत्या को लेकर शनिवार को थाने में गांव के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। दूसरी ओर परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया। पुलिस के साथ हुई वार्ता में सहमति बनने पर युवक दानगर गुसाई की मौत के 29 घंटे बाद शव लिया गया।

पुलिस के अनुसार नाहरसरा निवासी अमरगर पुत्र लक्ष्मणगर गुसाईं ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई दानगर व चाचा का बेटा मांगीलाल 17 मार्च की रात होलिका दहन के दर्शन करने गए हुए थे। वहां पर उसके भाई दानगर की गांव के ही मदनगर पुत्र पप्पूगर गुसाईं के बीच होलिका दहन के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मदनगर ने उसके भाई से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

उस समय मांगीलाल व रघुवीर ने बीच-बचाव कर उसके भाई को छुड़वाया। उसका भाई 18 मार्च की दोपहर करीब एक बजे घर की तरफ आ रहा था। उसी दौरान गांव के गुवाड़ के पास स्थित बंद पड़ी दूध डेयरी के पास बने मकान के पास बैठे मदनकर गुसाईं ने होलिका दहन पर हुई बोलचाल की रंजिश के चलते उसके भाई के साथ लाठी से मारपीट की। शोर सुनकर हंसगर पुत्र पालगर मौके पर पहुंचा, तो मदनगर उसके भाई के सर पर और शरीर पर लाठियों से वार कर रहा था।

यह खबर भी पढ़ें:-   60 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म व हत्या करने के 19 साल के आरोपी को 74 दिन में मिला मृत्युदंड

सूचना मिलने के बाद वह मौके पर पहुंचा तो आरोपी भाग गया। उसके भाई को पहले गांव के अस्पताल में दिखाया। उसके बाद देर शाम उसके भाई को सरदारशहर के राजकीय अस्पताल लेकर लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, डीएसपी के आश्वासन पर माने पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को लेने से इनकार कर दिया।

सूचना मिलने के बाद डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे और परिजनों से समझाइश की, लेकिन परिजन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। डीएसपी नरेंद्र शर्मा ने परिजनों से वार्ता कर एसआई रामप्रताप गोदारा को मौके पर जांच के लिए भेजा और आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब परिजनों ने शनिवार शाम छह बजे शव लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here