जयपुर सिद्ध समाज विकास समिति के गठन में श्री डूंगरगढ़ के युवाओं को मिले पद ये पद।

श्रीडूंगरगढ़ के युवाओं को जयपुर में मिली जिम्मेदारी, सामाजिक कर्तव्य निर्वहन के संकल्प

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज 8 मई 2023। जयपुर में शास्त्री नगर के सामुदायिक भवन में रविवार को सिद्ध समाज की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से विकास समिति का गठन हुआ। समिति में अध्यक्ष पद पर ऊपनी निवासी मांगीनाथ सिद्ध को अध्यक्ष चुना गया। कार्यकारिणी में कोषाध्यक्ष पद पर पूनरासर निवासी शंकरनाथ सिद्ध को जिम्मेदारी दी गई वहीं प्रचार मंत्री बरजांगसर के रामरतन नाथ सिद्ध को बनाया गया।

Google Ad

 

अध्यक्ष मांगीनाथ सिद्ध ने बताया कि इस समिति का उद्देश्य समाज हित के लिए राजधानी जयपुर में सिद्ध समाज का छात्रावास बनाने तथा केंद्र में सिद्ध जाति के लिए पिछड़े वर्ग की सूची में शामिल करवाने के संघर्ष को आगे बढाने का रहेगा।

 

इसके अतिरिक्त समिति संरक्षक के रूप में ऊँटालड़ के पन्नानाथ सिद्ध को नियुक्त किया गया। समिति सचिव घंटियाल निवासी हुलासनाथ सिद्ध, उपाध्यक्ष पद पर बम्बलू के बहादुरनाथ सिद्ध व दूँकर निवासी लेखनाथ सिद्ध, संगठन मंत्री के पद पर नाथूसर के शिवनाथ सिद्ध, संगठन मंत्री बिकमसरा के संजय सिद्ध, सांस्कृतिक मंत्री पद पर ऊँटालड़ के लक्ष्मणनाथ सिद्ध व जोगलिया के निर्मलनाथ सिद्ध को बनाया गया। प्रचार मंत्री के पद पर बलरामपूरा के सीताराम सिद्ध, शिक्षा मंत्री के पद पर पारेवड़ा मुकेश नाथ सिद्ध, सहसचिव बिकमसरा हंसराज सिद्ध को पद दिया गया है।

जयपुर सिद्ध समाज विकास समिति के गठन में श्री डूंगरगढ़ युवाओं को मिले पद ये पद।
जयपुर सिद्ध समाज विकास समिति का गठन |

समिति के सदस्य लिखमादेसर विजयपाल सिद्ध, ऊपनी मुकेशनाथ सिद्ध व ओमनाथ सिद्ध व लालनाथ सिद्ध को शामिल करते हुए बीनादेसर के लालनाथ सिद्ध, ऊँटालड़ हंसनाथ सिद्ध, पारेवड़ा मनोजनाथ सिद्ध को लिया गया है।

श्रीडूंगरगढ़ के युवाओं को जयपुर में मिली जिम्मेदारी, सामाजिक कर्तव्य निर्वहन के संकल्प
श्रीडूंगरगढ़ के युवाओं को जयपुर में मिली जिम्मेदारी, सामाजिक कर्तव्य निर्वहन के संकल्प